ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRवेलकम इलाके में सुबह-सुबह ताबड़तोड़ फायरिंग से हड़कंप, चार घायल; सीसीटीवी स्कैन कर रही दिल्ली पुलिस

वेलकम इलाके में सुबह-सुबह ताबड़तोड़ फायरिंग से हड़कंप, चार घायल; सीसीटीवी स्कैन कर रही दिल्ली पुलिस

दिल्ली के वेलकम इलाके में तड़के ताबड़तोड़ फायरिंग से हड़कंप मच गया। घटना में चार लोग घायल हो गए। दिल्ली पुलिस ने बताया कि उसे सुबह तीन बजकर दो मिनट पर गोली लगने की सूचना मिली।

वेलकम इलाके में सुबह-सुबह ताबड़तोड़ फायरिंग से हड़कंप, चार घायल; सीसीटीवी स्कैन कर रही दिल्ली पुलिस
aerial firing symbolic image
Sneha Baluniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 13 Jun 2024 08:54 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के वेलकम इलाके में तड़के ताबड़तोड़ फायरिंग से हड़कंप मच गया। घटना में चार लोग घायल हो गए। दिल्ली पुलिस ने बताया कि उसे सुबह तीन बजकर दो मिनट पर गोली लगने की सूचना मिली। घटना वेलकम के शैतान चौक के पास फुटपाथ, 65 पर घटित हुई। जांच के दौरान पता चला कि कुछ लड़कों ने शैतान चौक के पास मोटरसाइकिल पर जा रहे वसीम और आसिफ पर गोली चलाई थी। इस दौरान पास ही फुटपाथ पर सो रहे शरीफ और सुल्तान को भी गोली लगी। लगभग एक दर्जन फायरिंग की गई। सीसीटीवी फुटेज को स्कैन किया जा रहा है। फिलहाल गोली चलाने की वजह का पता नहीं चल पाया है। वसीम और आसिफ से पूछताथ की जा रही है। पुलिस ने घटना को लेकर आईपीसी की धारा 307 के तहत केस करके आगे की जांच शुरू कर दी है।

घटना में घायलों के नाम

1. 33 साल का वसीम पुत्र हसमत अली निवासी मकान नंबर डी- 541, बुलंद मस्जिद, शास्त्री पार्क, दिल्ली। उसके पेट के बायीं और दायीं ओर और दाहिने हाथ में गोली लगी है। वह थाना शास्त्री पार्क का बीसी है और उसके खिलाफ डकैती, हत्या का प्रयास, जबरन वसूली, स्नैचिंग और आपराधिक हमले सहित 17 मामले दर्ज हैं। 
2. 30 साल का आसिफ पुत्र मोहम्मद इस्लाम निवासी गली नंबर 4, चौहान बांगर, दिल्ली। उसके दाहिने हाथ और सीने के बायीं ओर गोली लगी है। 
3. 70 साल का शरीफ निवासी ई 49/डी 304, गली नंबर 2, जनता मजदूर कॉलोनी, वेलकम, दिल्ली। उसके दाहिने हाथ में चोट आई हैं। 
4. 70 साल का सुल्तान, पुत्र छंगा निवासी ई 49/डी 304, गली नंबर 2, जनता मजदूर कॉलोनी, वेलकम, दिल्ली उसके दाहिने हाथ में चोट आई हैं।