ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंडपत्नी के साथ सेक्स करता था साढ़ू, 12 साल बाद पति ने पूरी की हत्या वाली कसम

पत्नी के साथ सेक्स करता था साढ़ू, 12 साल बाद पति ने पूरी की हत्या वाली कसम

अर्जुन महतो की हुई हत्या को अंजाम देने के लिए उसके साढ़ू समीर कोइरी ने 12 साल पहले योजना बनाई थी। गिरफ्तार हत्यारोपी समीर ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी से अर्जुन का अवैध संबंध था।

पत्नी के साथ सेक्स करता था साढ़ू, 12 साल बाद पति ने पूरी की हत्या वाली कसम
Devesh Mishraहिन्दुस्तान,रांचीThu, 13 Jun 2024 08:57 AM
ऐप पर पढ़ें

एक शख्स ने 12 साल पहले अपने साढ़ू की हत्या की कसम खाई थी। इस दौरान उसने दो बार उसकी जान लेने की कोशिश भी की, लेकिन वह नाकाम रहा। तीसरी बार उसने साढ़ू के सिर पर कट्टा सटाकर गोली मार उसे मौत के घाट उतार दिया। दरअसल, आरोपी की पत्नी और साढ़ू के बीच अवैध संबंध था। कई सालों से साढ़ू उसके साथ जबरदस्ती संबंध बना रहा था। आरोपी की पत्नी ने उसे बताया कि शादी से पहले ही उसका जीजा उसके साथ हैवानियत कर रहा है। यह झारखंड के रांची के राहे ओपी क्षेत्र के दुलमी गांव की घटना है।

12 साल बाद पूरी की हत्या वाली कसम
अर्जुन महतो की हुई हत्या को अंजाम देने के लिए उसके साढ़ू समीर कोइरी ने 12 साल पहले योजना बनाई थी। गिरफ्तार हत्यारोपी समीर ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी से अर्जुन का अवैध संबंध था। वह दो बार अर्जुन महतो की हत्या करने में विफल हो गया था। लेकिन तीसरी बार में उसे मौत के घाट उतार दिया। आरोपी के पास से लोड देसी कट्टा, एक गोली, एक खोखा व चाकू बरामद किए गए हैं। यह खुलासा बुधवार को एसएसपी चंदन सिन्हा ने की।

अर्जुन जबरन बनाता था अवैध संबंध
बंगाल पुरुलिया निवासी समीर कोइरी की शादी साल 2012 में रांची के बुंडू में हुई थी। शादी के बाद समीर को यह पता चला कि उसके मंझले साढ़ू से उसकी पत्नी का अवैध संबंध है। उसने जब अपनी पत्नी से इस बारे में पूछताछ की। पत्नी ने उसे बताया कि शादी होने से पहले जब भी अर्जुन (जीजा) अपने ससुराल आते थे, वह उसे जबरन संबंध बनाते थे। कई बार उसने अपने जीजा अर्जुन का विरोध भी किया, लेकिन वह नहीं माना।

शादी के बाद भी बनाता रहा संबंध
लोकलाज के भय से वह (पत्नी) घर में भी अपनी बात भी नहीं रख पाई। इसी दौरान उसकी शादी हो गई। शादी के बाद भी कई बार जबरन अर्जुन ने समीर की पत्नी के साथ संबंध बनाए। मामले की जानकारी होने के बाद समीर ने अपने ससुराल जाकर अर्जुन को लेकर शिकायत की, लेकिन इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके बाद समीर अपने साढ़ू अर्जुन को जान से मारने की प्लानिंग की। दो से तीन बार उसने अर्जुन को मारने की कोशिश की लेकिन वह सफल नहीं हो पाया।

सिर में कट्टा सटाकर मारी गोली
अर्जुन और समीर की दुश्मनी जग जाहिर थी। इसी बीच 11 मई 2024 को समीर के बड़े साढ़ू के दुलमी स्थित घर पर एक पार्टी का आयोजन किया गया था। इसमें समीर को नहीं बुलाया गया था, लेकिन समीर बुलेट से दुलमी पहुंचा। रात होने का इंतजार किया व अपने बाइक को गांव के बाहर ही छोड़ दिया, ताकि उसकी शोर सुनकर कोई जाग न जाए। जब समीर अपने बड़े साढ़ू के यहां पहुंचा उस दौरान अर्जुन अपने कमरे में सोया हुआ था। समीर चुपचाप अंदर गया और कमर में रखें कट्टे से अर्जुन के सिर से सटाकर गोली मार कर फरार हो गया। आनन-फानन में अर्जुन को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  

Advertisement