ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCR नई दिल्लीखेल : शूटिंग - मनु और अनीश ओलंपिक चयन ट्रायल में शीर्ष स्थान पर

खेल : शूटिंग - मनु और अनीश ओलंपिक चयन ट्रायल में शीर्ष स्थान पर

मनु और अनीश ओलंपिक चयन ट्रायल में शीर्ष स्थान पर शूटिंग भोपाल, एजेंसी।

खेल : शूटिंग - मनु और अनीश ओलंपिक चयन ट्रायल में शीर्ष स्थान पर
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 11 May 2024 06:15 PM
ऐप पर पढ़ें

मनु और अनीश ओलंपिक चयन ट्रायल में शीर्ष स्थान पर
शूटिंग

भोपाल, एजेंसी। ओलंपियन निशानेबाज मनु भाकर और अनीश भानवाला शनिवार को यहां राइफल और पिस्टल के लिए ओलंपिक चयन ट्रायल (ओएसटी) में अपनी स्पर्धाओं के क्वालीफिकेशन राउंड में मजबूत स्कोर से शीर्ष स्थान पर बने हुए हैं।

पांच के पास मौका : अनीश ने पुरुषों की 25 मीटर रैपिड फायर पिस्टल स्पर्धा में 587 अंक के स्कोर से शीर्ष स्थान हासिल किया जबकि मनु महिलाओं की 25 मीटर पिस्टल स्पर्धा में 585 अंक से तीसरे स्थान पर रहीं। फाइनल रविवार को होगा जिसमें क्वालीफाई करने वाले पांच निशानेबाजों को महत्वपूर्ण पोडियम अंक जुटाने होंगे।

महिलाओं की पिस्टल स्पर्धा में रिदम सांगवान 586 अंक से शीर्ष पर रहीं जबकि सिमरनप्रीत कौर बराड़ 585 अंक के साथ मनु को पछाड़कर दूसरे स्थान पर रहीं। ईशा सिंह (579) चौथे और अभिदन्या अशोक पाटिल (575) पांचवें स्थान पर रहीं।

इसका मतलब फाइनल कैसा भी रहे, मनु अपनी निकटतम प्रतिद्वंद्वी पर कम से कम चार अंक की बढ़त से चौथे ट्रायल में उतरेगी। दूसरे स्थान के लिए ईशा, रिदम और सिमरनप्रीत के बीच कड़ी टक्कर होगी। भानवाला ने भी अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी पर दो अंक की बढ़त बनाई हुई है। विजयवीर सिद्धू और भावेश शेखावत के बीच दूसरे स्थान के लिए मुकाबला कड़ा होगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।