ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCR गाज़ियाबाद गर्डर गिरने के मामले में कंपनी पर जुर्माना

गर्डर गिरने के मामले में कंपनी पर जुर्माना

दिल्ली-देहरादून एक्सप्रेसवे पर निर्माण के दौरान लोनी पुस्ता के पास लोहे का गर्डर कार पर गिर गया। गनीमत रही कि बड़ा हादसा नहीं हुआ। इसका वीडियो सोशल...

गर्डर गिरने के मामले में कंपनी पर जुर्माना
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादThu, 08 Feb 2024 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद। दिल्ली-देहरादून एक्सप्रेसवे पर निर्माण के दौरान लोनी पुस्ता के पास लोहे का गर्डर कार पर गिर गया। गनीमत रही कि बड़ा हादसा नहीं हुआ। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। हालांकि, आपका अपना अखबार हिन्दुस्तान वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता। एनएचएआई ने कंपनी को नोटिस जारी कर 10 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है।
दिल्ली-देहरादून एक्सप्रेसवे का निर्माण कार्य चल रहा है। इस दौरान लापरवाही बरती जा रही है। लोनी पुस्ता के पास व्यंजन प्लाजा होटल के सामने मजदूर लोहे के गर्डर को रस्सी से बांधकर ऊपर की तरफ खींच रहे थे। इसी दौरान वह कार पर गिर गया। इससे शीश टूट गया। वहीं, चालक घायल होने से बच गया। हादसे से अफरातफरी मच गई। एनएचएआई के परियोजना अधिकारी अरविन्द कुमार ने बताया कि निर्माण करने वाली कंपनी पर दस लाख रुपये का जुर्माना लगाया है। उन्होंने बताया कि अब यातायात बंद कर निर्माण कार्य कराया जाएगा। वाहनों को निकलने नहीं दिया जाएगा। जिस जगह निर्माण कार्य चल रहा है, वहां वाहनों का दबाव ज्यादा रहता है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।