ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशलश्कर-ए-तैयबा ने दी हरियाणा के कई रेलवे स्टेशन उड़ाने की धमकी

लश्कर-ए-तैयबा ने दी हरियाणा के कई रेलवे स्टेशन उड़ाने की धमकी

आतंकी संगठन लश्कर-ए-ताइबा के नाम पर हरियाणा के कई रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी दी गई है। अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन के अधीक्षक को मिले एक पत्र में यह धमकी दी गई है। पत्र में अंबाला छावनी, सहारनपुर,...

लश्कर-ए-तैयबा ने दी हरियाणा के कई रेलवे स्टेशन उड़ाने की धमकी
जींद। हमारे संवाददाता Tue, 25 Sep 2018 07:29 PM
ऐप पर पढ़ें

आतंकी संगठन लश्कर-ए-ताइबा के नाम पर हरियाणा के कई रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी दी गई है। अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन के अधीक्षक को मिले एक पत्र में यह धमकी दी गई है। पत्र में अंबाला छावनी, सहारनपुर, रेवाड़ी और यमुनानगर रेलवे स्टेशनों को 20 अक्टूबर से 10 नवंबर के बीच उड़ाने को कहा गया है। पत्र में कई धार्मिक स्थलों को भी उड़ाने की धमकी दी गई है। 

जानकारी के अनुसार, मंगलवार दोपहर बाद 2.30 बजे अंबाला स्टेशन के अधीक्षक के नाम एक पत्र मिला। खुद को आतंकी संगठन लश्कर-ए-ताइबा का आतंकी बताने वाले मौलवी अब्बू बुखारी नामक व्यक्ति ने धमकी दी है कि हरियाणा में कई रेलवे स्टेशनों और धार्मिक स्थलों को 20 अक्टूबर से 10 नवंबर के बीच बम से उड़ दिया जाएगा। 

बम में अंबाला छावनी, सहारनपुर, यमुनागर रेलवे स्टेशनों को उड़ा दिया जाएगा। इसके साथ ही कई धार्मिक स्थलों को भी उड़ा दिया जाएगा। पत्र में कहा गया है कि कुछ भी उपाय कर लो ये स्थान उड़ा दिए जाएंगे। जीआरपी ने इस पत्र के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। दूसरी ओर, अंबाला छावनी स्टेशन सहित सभी रेलवं स्टेशनों की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। रेलवे स्टेशनों पर पुलिस यात्रियों की तलाशी ले रही है। 

निर्भया के साथ हैवानियत की कहानी बयान करता ये नंबर DL 1PC 0149