ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड रामगढ़ईसीआरकेयू और सहायक मंडल अभियंता के साथ बैठक में लिए गए कई महत्वपूर्ण निर्णय

ईसीआरकेयू और सहायक मंडल अभियंता के साथ बैठक में लिए गए कई महत्वपूर्ण निर्णय

ईसीआरकेयू के केंद्रीय कोषाध्यक्ष सह एआईआरएफ के जोनल सेक्रेटरी ओपी शर्मा ने सहायक मंडल अभियंता बरकाकाना परमानंद प्रसाद की अध्यक्षता में आयोजित...

ईसीआरकेयू और सहायक मंडल अभियंता के साथ बैठक में लिए गए कई महत्वपूर्ण निर्णय
हिन्दुस्तान टीम,रामगढ़Mon, 03 Jul 2023 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

बरकाकाना, निज प्रतिनिधि। बरकाकाना स्थित विभिन्न कॉलोनियों में पेयजल आपूर्ति के साथ-साथ बेतरतीब उगी झाड़ियों और नालों की साफ सफाई व्यवस्था पर रेल प्रशासन विशेष ध्यान दें। उक्त बातें ईसीआरकेयू के केंद्रीय कोषाध्यक्ष सह एआईआरएफ के जोनल सेक्रेटरी ओपी शर्मा ने सहायक मंडल अभियंता बरकाकाना परमानंद प्रसाद की अध्यक्षता में आयोजित अनौपचारिक सह कॉलोनी केयर कमेटी की बैठक के दौरान सोमवार को कही। कार्यालय कक्ष में हुई इस बैठक में ईसीआरकेयू के केन्द्रीय कोषाध्यक्ष ओपी शर्मा सहित बरकाकाना शाखा सचिव महेंद्र प्रसाद महतो, संगठन सचिव संजय कुमार आदि उपस्थित थे। बैठक में एसएसइ वर्क्स रमेश कुमार, एसएसइ विद्युत जयंत लकड़ा सहित एसआइ सन्नी कुमार ने भी भाग लिया। बैठक में ईसीआरकेयू ने रेलकर्मियों से जुड़े विभिन्न आवासीय मुद्दों सहित अन्य समस्याओं पर चर्चा की।

सिग्नल, कैरेज, टेलकम, विद्युत, पीडबल्यूआई और टीआरडी कार्यालयों में महिला रेलकर्मियों के लिए वाशरूम की व्यवस्था करने, ट्रैकमैन को रेनकोट तथा सेफ्टी शूज मुहैया कराने, रेलवे रिक्रिएशन क्लब के प्रवेश द्वार पर तीन ओर से शेड लगाने, सर्वे के आधार पर कॉलोनी की सड़कों और डस्टबिन का निर्माण कराने, भुरकुंडा एवं रांची रोड में नए बने आवासों में पेयजल व विद्युत व्यवस्था उपलब्ध करवा कर आवंटित करने, क्रू लाबी के विस्तारित करने, बरकाकाना यार्ड में दोनों सिरो पर पहुंच पथ बनवाने, फिल्टर हाउस में एक आरसीसी टंकी बनवाने, कॉलोनियों के स्ट्रीट लाइट को ठीक करने सहित कुछ ट्रैक मैन को बंचिंग लाभ देने, रेलवे अस्पताल में शौचालय की मरम्मत करने, कंट्रोल कार्यालय परिसर में बाईक शेड बनाने, स्टेशन कॉलोनी के आवासों में पानी टंकी लगाने, स्टेशन परिसर में यात्रियों के लिए पे एंड यूज के तर्ज पर शौचालय बनवाने आदि विषयों पर भी पहल किए जाने का आश्वासन सहायक मंडल अभियंता ने दिया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।