ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड जमशेदपुरछठ को लेकर ट्रेनों में उमड़ी भीड़, गेट पर खड़े होकर गए लोग

छठ को लेकर ट्रेनों में उमड़ी भीड़, गेट पर खड़े होकर गए लोग

दीपावली बीतने के साथ ही छठ पूजा की तैयारी शुरू हो गई है। लोग छठ पर घर जाने के लिए मशक्कत कर रहे हैं। मंगलवार से ही बसों और ट्रेनों में भीड़ उमड़ने लगी...

छठ को लेकर ट्रेनों में उमड़ी भीड़, गेट पर खड़े होकर गए लोग
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरWed, 26 Oct 2022 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

दीपावली बीतने के साथ ही छठ पूजा की तैयारी शुरू हो गई है। लोग छठ पर घर जाने के लिए मशक्कत कर रहे हैं। मंगलवार से ही बसों और ट्रेनों में भीड़ उमड़ने लगी है। हालत यह है कि लोगों की सीटें नहीं मिल रही हैं। पहले से ही छठ स्पेशल ट्रेनों की सीटें भी फुल हो गई हैं। टाटानगर से होकर बिहार जाने वाली ट्रेनों मंगलवार को भीड़ उमड़ रही है।

बिहार के लिए टाटानगर से नियमित तौर पर तीन ट्रेन जाती हैं। इनमें टाटा दानापुर स्पेशल, दुर्ग-राजेंद्रनगर ट्रर्मिनल, साउथ बिहार एक्सप्रेस स्पेशल शामिल हैं। छठ को लेकर भीड़ की स्थिति यह है कि ट्रेन में साधारण डिब्बों में पैर रखने तक की जगह नहीं मिल रही है। मंगलवार रात साउथ बिहार एक्सप्रेस में काफी लोग घर गए। ट्रेन में जहां बैठने की जगह नहीं मिली, वहीं लोग गेट पर खड़े होकर गए। यही स्थिति टिकट काउंटर की भी है। जनरल टिकट लेने के लिए भी लंबी लाइन लगनी पड़ रही है। कोरोना के कारण दो साल बाद काफी लोग इस बार लोग छठ मनाने के लिए अपने गांव जा रहे हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।