ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड हज़ारीब़ागकार के ड्राइवर ने गेट खोला, धक्के से बच्चा गिरा और टेलर ने दिया कुचल, मौत

कार के ड्राइवर ने गेट खोला, धक्के से बच्चा गिरा और टेलर ने दिया कुचल, मौत

ल्लाह टोली निवासी शिवा निषाद का 10 वर्षीय पुत्र समर निषाद बरही चौक से अपना घर जा रहा था। बरही चौक पर एक्सिस बैंक के सामने एक कार रुकी और ड्राइवर ने...

कार के ड्राइवर ने गेट खोला, धक्के से बच्चा गिरा और टेलर ने दिया कुचल, मौत
हिन्दुस्तान टीम,हजारीबागSat, 04 May 2024 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

बरही प्रतिनिधि(हजारीबाग)। मल्लाह टोली निवासी शिवा निषाद का 10 वर्षीय पुत्र समर निषाद बरही चौक से अपना घर जा रहा था। बरही चौक पर एक्सिस बैंक के सामने एक कार रुकी और ड्राइवर ने कार का गेट खोल दिया। कार के गेट के झटके से झटके से बालक समर सड़क पर गिर गया और पीछे से आ रहे टेलर ट्रक ने उसे चपेट में ले लिया। गंभीर अवस्था में उसे इलाज के लिए बरही अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया। समर के परिजन गंभीर स्थिति को देखते हुए एंबुलेंस से रांची ले गए। रांची में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उसकी मौत की खबर मिलते ही दुर्घटना से गुस्साए लोगों ने कार को सड़क पर पलट दिया और कुछ देर के लिए सड़क जाम कर दिया। मौके पर पुलिस ने ट्रेलर और कार के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया। इस बरही चौक पर सड़क अतिक्रमण के कारण एक 10 वर्षीय बालक की मौत हो गयी। घटना शुक्रवार की रात 9:30 बजे की है। घटना शुक्रवार की रात 9:30 बजे की है।

शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद बालक समर का शव आते ही परिजन दहाड़ मार मार कर रोने लगे। बालक समर बरही भामाशाह विद्यालय में कक्षा 5वीं का छात्र था। समर की असामयिक मौत पर भामाशाह विद्यालय के बच्चों ने शोक सभा कर उसे श्रद्धांजलि दी। सड़क पर अतिक्रमण के कारण पिछले 7 माह में गया रोड एक्सिस बैंक के पास एक महिला और दो बच्चों की मौत हो चुकी है।

सड़क से अतिक्रमण हटाने के लिए प्रशासन ने चलाया बुलडोजर

बरही। 10 वर्षीय बालक समर की हादसे में हुई मौत के बाद प्रशासन शनिवार को एक्शन में आयी। दिन के 11 बजे से शाम 6 बजे तक अतिक्रमण हटाने के लिए बुलडोजर चलाया। बरही चौक के सर्विस रोड से अतिक्रमण कर बनाए गए निर्माण को दो दो बुलडोजर लगाकर हटाया गया। प्रशासन ने अतिक्रमण करने वालों को चेतावनी भी दी कि दुबारा अतिक्रमण करने पर आर्थिक दंड के साथ साथ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।अतिक्रमण हटाने में एसडीओ जोहन टुडु, एसडीपीओ एसीपी सुरजीत कुमार, सीओ रामनारायण खलखो, पुलिस इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी चंद्रशेखर कुमार सहित पुलिस सशस्त्र बल के दर्जनों जवान शामिल थे।

फोटो बरही पी1 : बालक समर निषाद का फाइल फोटो।

फोटो बरही पी 2 : बरही चौक के सड़क पर से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करते एसडीओ, एसडीपीओ, सीओ और इंस्पेक्टर थानाप्रभारी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।