ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड धनबादप्रेमिका की हत्या कर भाग रहा युवक धनबाद स्टेशन में गिरफ्तार

प्रेमिका की हत्या कर भाग रहा युवक धनबाद स्टेशन में गिरफ्तार

लखनऊ में अपनी प्रेमिका सुष्मिता राउत की हत्या कर सियालदाह दूरंतो एक्सप्रेस से पश्चिम बंगाल भाग रहे कानपुर निवासी युवक विष्णु द्विवेदी को धनबाद...

प्रेमिका की हत्या कर भाग रहा युवक धनबाद स्टेशन में गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,धनबादSat, 12 Aug 2023 01:40 AM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद, कार्यालय संवाददाता
लखनऊ में अपनी प्रेमिका सुष्मिता राउत की हत्या कर सियालदाह दूरंतो एक्सप्रेस से पश्चिम बंगाल भाग रहे कानपुर निवासी युवक विष्णु द्विवेदी को धनबाद स्टेशन पर आरपीएफ और रेल पुलिस ने दबोच लिया। विष्णु पर आरोप है कि उसने 10 अगस्त को लखनऊ में अपनी प्रेमिका सुष्मिता की हत्या की। हत्या के बाद पुलिस से बचने के लिए वह बंगाल भाग रहा था। उसके पास से 3.20 लाख रुपए नकद, गहने सहित तीन फोन बरामद किए गए हैं। आरोपी को लखनऊ पुलिस के हवाले किया जाएगा।

जानकारी देते हुए आरपीएफ इंस्पेक्टर बिनोद कुमार ने बताया कि शुक्रवार की सुबह लखनऊ कैंट पुलिस ने उन्हें सूचना दी कि लखनऊ में एक महिला की हत्या कर एक अपराधी विष्णु द्विवेदी अप सियालदाह दूरंतो एक्सप्रेस से भाग रहा है। आरोपी की तस्वीर भी मुहैया करायी गई। गाड़ी जैसे ही धनबाद स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर पहुंची, आरपीएफ ने पूरे कोच में सर्च ऑपरेशन चलाया। इसी दौरान कोच संख्या बी8 की 71 नंबर सीट पर एक व्यक्ति चादर ओढ़ कर सोया हुआ था, लेकिन चेहरा खुला था। संदेह होने पर फोटो से चेहरे का मिलान करने पर सही पाया गया। पूछताछ में उसने अपना नाम विष्णु कुमार द्विवेदी, पिता शिव सहाय पता के 608 वर्क बैंक कॉलोनी, पुलिस स्टेशन बारा, जिला कानपुर बताया। गिरफ्तारी की सूचना पाकर लखनऊ पुलिस धनबाद के लिए रवाना हो चुकी है।

ओडिशा की रहने वाली सुष्मिता का शव मिला था कार में

ओडिशा निवासी सुष्मिता राउत का शव गुरुवार को लखनऊ के वृंदावन सेक्टर 19 में एक कार में बरामद किया गया था। आठ दिन पहले वह अपने घर से यह कहकर निकली थी कि कानुपर नौकरी करने जा रही है। पुलिस कार मालिक तक पहुंची तो पता चला कि कार दिल्ली की है। कार मालिक ने बताया कि उनका परिचित कार लेकर गया था। जांच में पता चला कि सुष्मिता बैंक कॉलोनी बारा कानुपर के रहने वाले विष्णु कुमार द्विवेदी के संपर्क में थी। घटना के बाद से वह फरार था। मोबाइल सर्विलास से पता चला कि ट्रेन में सफर कर रहा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।