ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड धनबादसिन्दरी: अपराधियों ने दो बिजली कर्मियों को बंधक बनाकर की 5 लाख की लूट

सिन्दरी: अपराधियों ने दो बिजली कर्मियों को बंधक बनाकर की 5 लाख की लूट

अपराधियों की पिटाई से एक कर्मी घायलअपराधियों की पिटाई से एक कर्मी घायल सिन्दरी थाना में विभाग ने कराया चोरी का मामला दर्ज सिंदरी, प्रतिनिधि हर्ल...

सिन्दरी: अपराधियों ने दो बिजली कर्मियों को बंधक बनाकर की 5 लाख की लूट
default image
हिन्दुस्तान टीम,धनबादMon, 17 Jun 2024 01:15 AM
ऐप पर पढ़ें

सिंदरी, प्रतिनिधि। हर्ल परिसर स्थित विद्युत पावर सब स्टेशन में शनिवार की देर रात 20-25 की संख्या में अपराधियों ने जेबीवीएनएल के दो मैनडेज बिजली कर्मियों को बंधक बनाकर पांच लाख रुपए का कंट्रोल केबल लूट लिया। अपराधियों ने सब स्टेशन में कार्यरत बिजली कर्मी बिरेन्द्र प्रसाद की पिटाई भी कर दी। वहीं दूसरा कर्मी मनोज धीवर का मोबाइल छीनकर ले गए। झारखंड विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के भुक्तभोगी कर्मचारी बिरेन्द्र प्रसाद ने बताया कि एफडी कॉलोनी के पीछे स्थित हर्ल परिसर स्थित पावर सब स्टेशन में लगभग साढ़े 11 बजे अपराधियों ने धावा बोला। उनकी संख्या लगभग 25 के आसपास थी। सभी हरवे हथियार से लेस थे। उन्होंने बताया कि विरोध करने पर हथियार से आंख पर वार कर घायल कर दिया। मनोज धीवर ने भी रोकने की कोशिश की तो उसका मोबाइल छीन लिया। उन्होंने बताया कि इसकी लिखित शिकायत विभाग और सिंदरी थाना को दी गई है।

जेबीवीएनएल के सिंदरी जेई शशि मुंडा ने बताया कि घटना के दौरान लगभग 20-25 की संख्या में अपराधियों ने हर्ल पावर सब स्टेशन से लगभग पांच लाख रुपए के कंट्रोल केबल की चोरी कर ली है। उन्होंने भी बिजली कर्मियों के साथ मारपीट की घटना की पुष्टि की है। बताते चलें कि इससे पहले भी गौशाला विद्युत सब स्टेशन के कर्मचारियों के साथ मारपीट की गई थी। किंतु उसमें भी विभागीय शिकायत नहीं की गई थी। सिंदरी थाना प्रभारी शैलेश कुमार ने कहा कि बिजली विभाग की ओर से चोरी होने की लिखित दी गई है। घटना की छानबीन के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।