ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड धनबादरेलवे में नौकरी की चाह में पत्नी ने करा दी पति की हत्या

रेलवे में नौकरी की चाह में पत्नी ने करा दी पति की हत्या

बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के जयनगर जोरिया के समीप झाड़ियों में मिले रेलकर्मी न्यू स्टेशन कॉलोनी निवासी रामचंद्र यादव के शव की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली...

रेलवे में नौकरी की चाह में पत्नी ने करा दी पति की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,धनबादTue, 20 Dec 2022 12:22 AM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद/बरवाअड्डा, हिन्दुस्तान टीम

बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के जयनगर जोरिया के समीप झाड़ियों में मिले रेलकर्मी न्यू स्टेशन कॉलोनी निवासी रामचंद्र यादव के शव की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने दावा किया कि हत्या की साजिश किसी और ने नहीं बल्कि उसकी पत्नी जीरा देवी ने ही रची थी। पति की जगह अनुकंपा पर रेलवे में नौकरी की लालसा में जीरा ने पति को रास्ते से हटा दिया। उसने न्यू विशुनपुर निवासी पिंटू कुमार साव की मदद से हत्याकांड को अंजाम दिया। पुलिस ने सोमवार को दोनों को जेल भेज दिया।

डीएसपी मुख्यालय एक अमर कुमार पांडेय ने बताया कि मृतक की पुत्री के बयान पर पुलिस ने पिंटू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की थी। पिंटू और मृतक की पत्नी के बीच मोबाइल पर हुई बातचीत से पुलिस को सुराग मिला। दोनों से अलग-अलग पूछताछ की गई। पत्नी ने पुलिस को बताया कि पति शराबी था। उसे रुपए-पैसा नहीं देता था। बुरी आदतों में सारे पैसे उड़ा देता था। खाने के भी लाले पड़ रहे थे। पति ने कई लोगों से कर्ज भी ले रखा था। पति की हरकतों से वह तंग आ गई थी। उसे लगा पति की मौत के बाद उसे रेलवे में नौकरी मिल जाएगी, इसलिए उसने पति की हत्या की योजना बनाई। इधर, एक युवती के प्यार के चक्कर में पिंटू जीरा की बातों में आ गया। एक अन्य की इस कांड में तलाश चल रही है। प्रेस वार्ता में थाना प्रभारी विक्रम कुमार सिंह, एएसआई कन्हैया मंडल आदि मौजूद थे।

पति घर से निकला तो पिंटू को दे दी सूचना

रामचंद्र 11 दिसंबर की दोपहर तीन से चार बजे के आसपास ड्यूटी जाने के लिए घर से निकला तो पत्नी ने इसकी सूचना पिंटू को दे दी। पिंटू ने रामचंद्र को पैसे व शराब का लालच देकर बरवाअड्डा बुलाया। रात को जयनगर जोरिया ले जाकर शराब पिलायी और गला रेत दिया। पुलिस ने पिंटू की निशानदेही पर रामचंद्र का मोबाइल जब्त कर लिया। जयनगर में पिंटू के भाई का घर बन रहा है, इसलिए उसने उस जगह को चुना।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।