ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड चक्रधरपुरइंटर डिपार्टमेंट क्रिकेट टूर्नामेंट में आरएसओ और मैकनिकल की टीम जीती 

इंटर डिपार्टमेंट क्रिकेट टूर्नामेंट में आरएसओ और मैकनिकल की टीम जीती 

चक्रधरपुर। सेरसा स्टेडियम में इंटर डिपार्टमेंट क्रिकेट टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मैच शुक्रवार को आरएसओ बनाम मैकेनिकल विभाग की टीम तथा आरपीएफ बनाम...

इंटर डिपार्टमेंट क्रिकेट टूर्नामेंट में आरएसओ और मैकनिकल की टीम जीती 
हिन्दुस्तान टीम,चक्रधरपुरFri, 30 Dec 2022 12:00 PM
ऐप पर पढ़ें

चक्रधरपुर। सेरसा स्टेडियम में इंटर डिपार्टमेंट क्रिकेट टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मैच शुक्रवार को आरएसओ बनाम मैकेनिकल विभाग की टीम तथा आरपीएफ बनाम इंजीनियरिंग विभाग टीम के बीच खेला जाएगा। जबकि टूर्नामेंट का फाइनल मैच 3 जनवरी को खेला जाएगा। इससे पहले गुरूवार को इंटर डिपार्टमेंट क्रिकेट टूर्नामेंट के तहत तीन मैच खेले गये। जिसमें आरएसओ ने दो मैच तथा मैकेनिकल विभाग की टीम विजय हुई। पहला मैच आरएसओ बनाम ओपरेटिंग विभाग की टीम के बीच हुआ। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ओपरेटिंग की टीम ने 12 ओवर में 10 विकेट खोकर 42 रन बनाये। जवाब में आरएसओ की टीम ने पांच ओवर में ही 44 रन बनाकर ओपरेटिंग की टीम को 7 विकेट से पराजित किया।

दूसरा मैच मैकेनिकल बनाम इंजीनियरिंग विभाग की टीम के बीच खेला गया। टॉस जीतकर मैकेनिकल की टीम बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 87 रन बनाये। मैकेनिकल के डेविड सागा ने 18 बोल में 5 छक्कों की मदद से 33 रन बनाये। जवाब में इंजीनियरिंग विभाग की टीम मात्र 36 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। इस प्रकार मैकेनिकल ने इंजीनियरिंग की टीम को 49 रन हराया। तीसरा मैच आरएसओ बनाम मेडिकल की टीमों के बीच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए आरएसओ की टीम ने 12 ओवर में 4 विकेट खोकर 124 रन का टारगेट मेडिकल को दिये। आएसओ के विश्वरूप दास ने 29 बोल में 41 रन बनाये। जवाब में मेडिकल की टीम 76 रन बना कर ऑलआउट हो गई। जिससे आरएसओ की टीम 48 रन से विजयी हुई।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।