ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार पूर्णियाजाति-धर्म के नाम पर गुमराह करने वालों से रहें सावधान : पप्पू यादव

जाति-धर्म के नाम पर गुमराह करने वालों से रहें सावधान : पप्पू यादव

-फोटो : पूर्णिया, हिन्दुस्तान संवाददाता। जन अधिकार पार्टी लो के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव ने कहा कि जाति और धर्म...

जाति-धर्म के नाम पर गुमराह करने वालों से रहें सावधान : पप्पू यादव
हिन्दुस्तान टीम,पूर्णियाFri, 16 Feb 2024 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

पूर्णिया, हिन्दुस्तान संवाददाता।
जन अधिकार पार्टी लो के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव ने कहा कि जाति और धर्म के नाम पर आम आवाम को गुमराह करने वाले लोगों से आज सावधान रहने की जरूरत है। ये सभी सत्ताजीवी हैं, जो सत्ता में बने रहने के लिए आम आवाम की जिन्दगी दांव पर लगाने से भी बाज नहीं आते। अपने सत्ता स्वार्थ में ऐसे लोगों ने देश की व्यवस्था को पंगु बना दिया है, जिसमें आम लोगों की भागीदारी होती थी। ऐसे लोग स्वयम्भू बनने की चाहत में सरकार की एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। पप्पू यादव ने उक्त बातें आज नागरिक उड्डयन विरोध समिति गोआसी में किसानों से मिलकर उनकी समस्या सुनने के बाद कही। इस दौरान किसानों ने पप्पू यादव को बताया कि उन सबों के पास खेती ही एक मात्र उपाय है। वे सभी अपने बच्चों के भविष्य के लिए चिंतित हैं, जब उनसे उनका खेत ही छीन लिया जायेगा, तब वे क्या करेंगे। पप्पू यादव ने किसानों की बात सुनने के बाद अपने जन संवाद के माध्यम से बिहार सरकार व केंद्र सरकार पर बरसे।

उन्होंने कहा कि सरकार किसानों को उनकी जमीन के बदले चार गुना जमीन दे, जैसे वे पूंजीपतियों की कर माफ कर देते हैं, उस तरह किसानों को भी मुआवजा मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि यहाँ किसानों की लड़ाई 20 वर्षो से जारी है। उन्होंने कहा कि जिस स्वामीनाथन को भारत सरकार भारत रत्न देती है, किसानों के लिए उनके ही रिपोर्ट को सरकार मानने से इंकार करती है। 900 जाट गुर्जर किसानों को मार कर किसान नेता चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देने वाली सरकार अपने पापों पर पर्दा डालना चाहती है, जो बेहद शर्मनाक है। पप्पू यादव ने कहा कि अगर आने वाले समय में भी यही स्थिति रही तो वो दिन दूर नहीं, जब देश में भयानक भुखमरी आएगी। बेरोजगारी आएगी। इसलिए आज से ही सतर्क होकर अपने भविष्य के लिए फैसला लेने का समय आ गया है। आईये अपने भविष्य के लिए आगामी नौ मार्च को पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में होने वाले विराट जनसभा में शामिल हों और सत्ता स्वार्थ में आपके साथ अन्याय करने वाले को बता दें कि अब बस हुआ। इस अवसर पर गोआसी मुखिया अफरोज आलम,पूर्व सरपंच हरिनंदन यादव,जिला परिषद् रईसुल आजम, कनक लाल मेहता,देवनारायण मेहता, शिवपूजन मेहता, सुनील यादव,भोला मेहता, गोपाल पासवान,पंकज यादव,सुरेश यादव,अशोक पासवान, पैक्स अध्यक्ष शंकर मेहता , पंचायत समिति सदस्य मुमताज आलम, सतेंद्र पासवान,रामकुमार यादव,मिथिलेश मेहता आदि उपस्थित थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।