Hindi News बिहार PM Modi Bihar Highlights: तेजस्वी, राहुल और अखिलेश को शहजादा बताकर बोले पीएम मोदी- इनका शटर गिरने वाला है

PM Modi Bihar Highlights: तेजस्वी, राहुल और अखिलेश को शहजादा बताकर बोले पीएम मोदी- इनका शटर गिरने वाला है

PM Modi Bihar Highlights: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बिहार के पाटलिपुत्र (पटना), काराकाट (रोहतास) और बक्सर में आज तीन चुनावी रैलियों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने इंडी गठबंधन पर जमकर हमला बोला।

PM Modi Bihar Highlights: तेजस्वी, राहुल और अखिलेश को शहजादा बताकर बोले पीएम मोदी- इनका शटर गिरने वाला है
PM Narendra Modi in Bihar (ANI File Photo)
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Jayesh Jetawat
Sat, 25 May 2024 3:42 PM

PM Modi Bihar Highlights: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के सातवें एवं आखिरी चरण में प्रचार करने आज बिहार दौरे पर रहे। पीएम की पहली पटना के बिक्रम में हुई। इसमें उन्होंने पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी रामकृपाल यादव के समर्थन में प्रचार किया। अपने भाषण में पीएम ने लोगों से कहा कि 4 जून को मनेर के लड्डू तैयार रखें। मुस्लिम आरक्षण पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन वालों को मुजरा करना है तो करें, ओबीसी, एससी, एसटी का वह हक नहीं मारने देंगे। इसके बाद काराकाट के डेहरी में उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में जनसभा करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि 4 जून को आरजेडी और कांग्रेस के लोग एक-दूसरे के ऊपर हार का ठिकरा फोड़ेंगे। पीएम मोदी की आखिरी सभा बक्सर के अहिरौली में हुआ। यहां उन्होंने बीजेपी कैंडिडेट मिथिलेश तिवारी के समर्थन में चुनाव प्रचार किया। बक्सर रैली में पीएम मोदी ने तेजस्वी यादव, राहुल गांधी और अखिलेश यादव को शहजादा बताया। साथ ही कहा कि 4 जून को लोकसभा चुनाव का रिजल्ट आने के बाद इनका शटर गिरने वाला है। 

पीएम मोदी का लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद यह 9वां बिहार दौरा है। इससे पहले वह जमुई, नवादा, गया, पूर्णिया, अररिया, मुंगेर, दरभंगा, हाजीपुर, वैशाली, सारण, महाराजगंज और पूर्वी चंपारण में रैलियां कर चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने पटना में रोड शो भी किया था। पाटलिपुत्र, काराकाट और बक्सर समेत बिहार की 8 लोकसभा सीटों पर आखिरी चरण में 1 जून को मतदान होना है। पाटलिपुत्र से बीजेपी के रामकृपाल यादव के सामने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती मैदान में हैं। बक्सर में बीजेपी ने इस बार नए कैंडिडेट मिथिलेश तिवारी को उतारा है, उनके खिलाफ आरजेडी से पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह चुनाव लड़ रहे हैं। इन दोनों सीटों पर महागठबंधन और एनडीए में सीधा मुकाबला है। वहीं, काराकाट लोकसभा सीट पर त्रिकोणीय जंग होने वाली है। यहां से एनडीए के उपेंद्र कुशवाहा के खिलाफ सीपीआई माले ने राजाराम कुशवाहा को उतारा है। वहीं, बीजेपी के बागी भोजपुरी स्टार पवन सिंह भी निर्दलीय चुनावी मैदान में हैं। 

वोट बेकार नहीं जाना चाहिए, सरकार बनाने को वोट करिए; काराकाट में बोले पीएम मोदी

मनेर के लड्डू में बहुत ताकत, पीएम मोदी बोले- 4 जून के लिए तैयार रखें

हेलिकॉप्टर राइड पूरी होते ही जेल जाना होगा, पीएम मोदी का तेजस्वी पर इशारों में तंज

पीएम की कुर्सी पर इंडी गठबंधन वाले म्युजिकल चेयर खेलना चाहते हैं, पीएम का आरजेडी-कांग्रेस पर हमला

Sat, 25 May 2024 03:31 PM

PM Modi Bihar LIVE: पीएम मोदी बोले- जंगलराज ने कई पीढ़ियों को बर्बाद कर दिया

PM Modi Bihar LIVE: बिहार ने बहुत सालों तक जंगलराज का आंतक देखा। इन लोगों ने बिहार की पीढ़ियां बर्बाद कर दी। कब किसके बच्चे का अपहण हो जाए, फिरौती के लिए फोन आ जाए। कब आरजेडी के गुंडे व्यापारियों से फिरौती की मांग कर लें, इस खौफ में कितनी पीढ़ियां गुजर गई। कितने लोग बिहार छोड़कर पलायन कर गए। यहां उद्योग बंद हो गए, रोजगार नहीं बचा। वही लोग फिर से वोट मांगने की बेशर्मी दिखा रहे हैं। आज नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार अंधेरे से निकलकर विकास के रास्ते पर बढ़ रहा है। बक्सर के लोगों को इलाज के लिए बनारस जाना पड़ता था। हम यहां बक्सर में ही मेडिकल कॉलेज बना रहे हैं। बनारस में बहुत बड़ा कैंसर अस्पताल बनाया गया है, अब किसी मरीज को दिल्ली-मुंबई नहीं भागना पड़ेगा।
 

Sat, 25 May 2024 03:28 PM

PM Modi Bihar LIVE: पीएम मोदी बोले- इंडी गठबंधन वाले बिहार के बेटों का खून बहाना चाहते हैं

PM Modi Bihar LIVE: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इंडी वाले कहते हैं कि उन्हें वोट चाहिए, वो सीएए को रद्द करना चाहते हैं। वे घुसपैठिए को फ्री एंट्री कराना चाहते हैं, कश्मीर में 370 वापस लाना चाहते हैं। सीमाओं पर इन्हें बिहार के बेटों का खून बहाना है। ये अपने वोटबैंक के लिए कुछ भी कर सकते हैं। इन्हें आपकी संपत्तियों की एक्सरे जांच करवानी है। कांग्रेस कहती है कि देश की संपत्ति पर पहला हक मुस्लिमों का है। ये आपकी संपत्ति मुस्लिमों को देना चाहते हैं।
 

Sat, 25 May 2024 03:24 PM

PM Modi Bihar LIVE: पांच साल में पांच पीएम से देश नहीं चल सकता है- मोदी

PM Modi Bihar LIVE: बक्सर रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह पीएम बनाने का चुनाव है। बीते 10 सालों से आपने मोदी को प्रधानमंत्री बनाया। दूसरी ओर, इंडी गठबंधन के लोगों में पीएम पद कौन होगा यह तय नहीं है। इंडी गठबंधन की पार्टियों में सिर फुटोव्वल हो रहा है। गठबंधन वाले कह रहे हैं कि पांच साल में पांच प्रधानमंत्री बनेंगे। इतना बड़ा देश ऐसे नहीं चल सकता है। 
 

Sat, 25 May 2024 03:16 PM

PM Modi Bihar LIVE: पीएम मोदी बोले- सभी शहजादों का शटर गिरने वाला है

PM Modi Bihar LIVE: पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में राहुल गांधी, तेजस्वी यादव और अखिलेश यादव पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पांच चरण का चुनाव हो चुका है, छठे चरण का चल रहा है। इससे यह रिपोर्ट आ रही है कि सारे शहजादों का शटर गिरने वाला है। बिहार के शहजादे अब आराम से जमानत और अमानत का काम देखेंगे। कांग्रेस के शहजादे ने भी छुट्टियों की तैयारी शुरू कर दी है। एक यूपी के शहजादे भी हैं, उन्हें तो शायद सदमा लग गया होगा। वे कल कह रहे थे कि बनारस में मोदी चुनाव हारने वाला है। यह भी कहा कि यूपी में सभी 80 सीटें इंडी गठबंधन जीत रहा है। उनकी पार्टी के लोग जो सुन रहे थे वो भी हंस रहे थे। पीएम ने कहा कि यह बार-बार साइकिल पंचर होने का सदमा है, या कांग्रेस वाले शहजादे की संगत का असर है।
 

Sat, 25 May 2024 03:13 PM

PM Modi Bihar LIVE: बक्सर में पीएम मोदी का भाषण शुरू

PM Modi Bihar LIVE: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बक्सर की चुनावी रैली में भाषण शुरू हो गया है। पीएम मोदी ने भारत माता की जय के साथ अपने संबोधन की शुरुआत की। बक्सर पहुंच गए हैं। अहिरौली में उनकी जनसभा शुरू हो गई है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह मंच से संबोधित कर रहे हैं। थोड़ी देर में प्रधानमंत्री का भाषण शुरू होगा।

Sat, 25 May 2024 03:10 PM

PM Modi Bihar LIVE: पीएम मोदी बक्सर पहुंचे, थोड़ी देर में शुरू होगा भाषण

PM Modi Bihar LIVE: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बक्सर पहुंच गए हैं। अहिरौली में उनकी जनसभा शुरू हो गई है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह मंच से संबोधित कर रहे हैं। थोड़ी देर में प्रधानमंत्री का भाषण शुरू होगा।

Sat, 25 May 2024 03:00 PM

PM Modi Bihar LIVE: 5 मिनट में बक्सर पहुंचेंगे पीएम मोदी

PM Modi Bihar LIVE: पीएम नरेंद्र मोदी 5 मिनट के भीतर बक्सर पहुंच जाएंगे। यहां बीजेपी का मंच सजा है। प्रधानमंत्री का इंतजार किया जा रहा है।

Sat, 25 May 2024 02:43 PM

PM Modi Bihar LIVE: थोड़ी देर में बक्सर पहुंचेंगे पीएम मोदी

PM Modi Bihar LIVE: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काराकाट के डेहरी में रैली करके रवाना हो गए हैं। थोड़ी देर में वह बक्सर पहुंचेंगे। यहां उनकी अहिरौली में सवा तीन बजे बाद जनसभा होगी।
 

Sat, 25 May 2024 02:26 PM

PM Modi Bihar LIVE: पीएम मोदी की अगली रैली बक्सर में

PM Modi Bihar LIVE: प्रधानमंत्री काराकाट के बाद बक्सर पहुंच रहे हैं। बक्सर के अहिरौली में उनकी थोड़ी देर में चुनावी जनसभा होगी। इस दौरान वे बीजेपी प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी के समर्थन में प्रचार करते हुए नजर आएंगे।
 

Sat, 25 May 2024 02:15 PM

PM Modi Bihar LIVE: काराकाट में पीएम मोदी का भाषण खत्म

PM Modi Bihar LIVE: काराकाट लोकसभा क्षेत्र के डेहरी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाषण खत्म हो गया है। अब वे यहां से बक्सर के लिए रवाना होंगे।
 

Sat, 25 May 2024 02:14 PM

PM Modi Bihar LIVE: प्रधानमंत्री ने तीन प्रत्याशियों के लिए मांगे वोट

PM Modi Bihar LIVE: पीएम मोदी ने डेहरी में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए काराकाट से उपेंद्र कुशवाहा, सासाराम से शिवेश राम, आरा से आरके सिंह के समर्थन में वोट देने की अपील की।

Sat, 25 May 2024 02:09 PM

PM Modi Bihar LIVE: प्रधानमंत्री बोले- इंडी गठबंधन वालों के पेट में पाप है

PM Modi Bihar LIVE: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन वालों के पेट में पाप है। उन्होंने एक महीने पहले गठबंधन वालों से कहा था कि वे लिखकर दें कि ओबीसी, एससी, एसटी का आरक्षण नहीं छिनेंगे। मगर उन्होंने अभी तक लिखकर नहीं दिया है। आरजेडी और कांग्रेस वाले सामाजिक न्याय का मुखौटा लगाकर तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं। वोटबैंक की राजनीति करते हैं। 

Sat, 25 May 2024 02:07 PM

PM Modi Bihar LIVE: पीएम मोदी बोले- इंडी गठबंधन वाले रातोंरात मुस्लिमों को ओबीसी बनाकर आरक्षण दे दिया

PM Modi Bihar LIVE: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर मुस्लिम आरक्षण का मुद्दा उठाते हुए विपक्ष को घेरा। काराकाट की सभा में उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन वालों ने हजारो शैक्षणिक संस्थाओं में एससी, एसटी, ओबीसी एवं अति पिछड़ा को मिलने वाला आरक्षण बंद कर दिया और मुसलमानों को दे दिया। रातोंरात मुस्लिम जातियों को ओबीसी बना दिया और उन्हें आरक्षण दे दिया। कोलकाता हाईकोर्ट ने दो दिन पहले ऐसे ही एक फैसले को रद्द किया है। मुस्लिम आरक्षण का मुद्दा कोर्ट में न फंसे इसके लिए भी इंडी गठबंधन वालों ने उपाय सोच रखा है। वह अगर दिल्ली पहुंच गए तो पहला काम संविधान बदल देंगे। संविधान बदलकर वे एससी, एसटी और ओबीसी का आरक्षण मुस्लिमों दो दे देंगे, ताकि कोर्ट उन्हें परेशान न करे।
 

Sat, 25 May 2024 02:02 PM

PM Modi Bihar LIVE: पीएम मोदी ने याद दिलाए पुराने दिन, बोले- गुंडे अब भी छिपकर बैठे हैं, कहीं बाहर न आ जाएं

PM Modi Bihar LIVE: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुराने दिनों की याद दिलाते हुए कहा कि जंगलराज के दौर में रात में लोग बाहर निकलने से डरते थे। रात में कोई ट्रेन से उतरता था, तो सुबह तक वो स्टेशन में रहता था। उस समय अपहरण, हत्या और डकैती सरेआम होती थी। मगर नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए सरकार बिहार को जंगलराज के दौर से वापस लेकर आई है। वो गुंडे अब भी छिपे हुए हैं, वो मौके की तलाश में हैं। अगर गलती से भी इंडी गठबंधन वाले मजबूत हो गए तो गुंडों को दाना-पानी मिलेगा। इससे नौजवानों का भविष्य तबाह हो जाएगा।
 

Sat, 25 May 2024 01:59 PM

PM Modi Bihar LIVE: पीएम मोदी बोले- बिहारियों को गाली देने वालों के साथ आरजेडी और कांग्रेस

PM Modi Bihar LIVE: प्रधानंमत्री ने कहा कि डीएमके एक नेता ने बिहारियों को गाली दी। तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने बिहारियों को भद्दा कहा। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आए दिन बिहारियों को गाली देती हैं। मगर आरजेडी और कांग्रेस के लोग इनके खिलाफ नहीं बोलते हैं। इनको बिहार के स्वाभिमान और गौरव की चिंता नहीं है। इनको सिर्फ अपने वोटबैंक की चिंता है। 
 

Sat, 25 May 2024 01:56 PM

PM Modi Bihar LIVE: लैंड फॉर जॉब वालों के जेल जाने का काउंटडाउन शुरू- पीएम मोदी

PM Modi Bihar LIVE: पीएम मोदी ने अपने भाषण में नौकरी के बदले जमीन घोटाले को लेकर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जिन्होंने नौकरी के बदले जमीन लिखवाई है, उनका भी जेल जाने का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। जैसे ही हेलिकॉप्टर में चक्कर मारने का समय उनका पूरा होगा, जेल का रास्ता तय हो जाएगा।

Sat, 25 May 2024 01:53 PM

PM Modi Bihar LIVE: आरजेडी और कांग्रेस डरपोक- पीएम मोदी

PM Modi Bihar LIVE: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आरजेडी और कांग्रेस को डरपोक बताया। ये कह रहे हैं कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है, डरो। खुद का मसाला खाली हो गया तो उधर का मसाला दिखा रहे हैं। इन डरपोक लोगों के कारण पाकिस्तान के आतंकी हमला करके चले जाते थे। मोदी डरता नहीं है, मोदी ने सेना को कहा कि जाओ घर में घुसकर मारो। आज पाकिस्तान कुछ करने से पहले सौ बार सोचता है। कांग्रेस और आरजेडी के राज में नक्सलियों ने सबको डराकर रखा था। आज नक्सलियों की पुरजोर सफाई चल रही है।
 

Sat, 25 May 2024 01:48 PM

PM Modi Bihar LIVE: पीएम मोदी बोले- 4 जून को आरजेडी और कांग्रेस एक-दूसरे का सिर फोड़ेंगे

PM Modi Bihar LIVE: 4 जून को शाम होते-होते आरजेडी वाले कहेंगे कि कांग्रेस ने लुटिया डुबो दी। एक-दूसरे के कपड़े फाड़ना शुरू कर देंगे। कांग्रेस का शाही परिवार पराजय का ठिकरा मल्लिकार्जुन खड़गे के सिर पर फोड़कर विदेश में छुट्टियां मनाने जाएंगे। बेचारे खड़गे कार्यकर्ताओं का गुस्सा सहते-सहते थक जाएंगे। कांग्रेस, आरजेडी और इंडी गठबंधन को देश बार-बार नकार चुका है। इनके पास विजन नहीं, सिर्फ कंफ्यूजन है।
 

Sat, 25 May 2024 01:46 PM

PM Modi Bihar LIVE: बिहार के वोटर लोकसभा चुनाव के लिए निर्णायक- पीएम मोदी

PM Modi Bihar LIVE: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काराकाट में अपने भाषण में कहा कि बिहार के लोगों में राजनीति का आकलन करने का सामर्थ्य अद्भुत है। बिहार के लोग इन चीजों में हिसाब-किताब के इतने पक्के होते हैं कि वोट डालने से पहले सोचते हैं कि उनका वोट बेकार तो नहीं जाएगा। यह समझ बहुत कम लोगों में होती है। बिहार के लोग उसी को वोट डालते हैं, जिसकी सरकार बनना पक्का होती है। बिहार निर्णायक होता है।
 

Sat, 25 May 2024 01:43 PM

PM Modi Bihar LIVE: पीएम मोदी का काराकाट में भाषण शुरू

PM Modi Bihar LIVE: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की काराकाट के डेहरी में जनसभा शुरू हो गई है। पीएम मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत भोजपुरी में प्रणाम करके की।