ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारहेलीकॉप्टर राइड पूरा होते ही जेल जाना होगा; PM मोदी ने इशारों में तेजस्वी यादव को घेरा

हेलीकॉप्टर राइड पूरा होते ही जेल जाना होगा; PM मोदी ने इशारों में तेजस्वी यादव को घेरा

काराकाट में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने लालू परिवार पर निशाना साधा। और कहा कि नौकरी के बदले जमीन लेने वालों को जेल जाना होगा। और जेल की रोटी चबानी पड़ेगी।

हेलीकॉप्टर राइड पूरा होते ही जेल जाना होगा; PM मोदी ने इशारों में तेजस्वी यादव को घेरा
Sandeepलाइव हिन्दुस्तान,काराकाटSat, 25 May 2024 02:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार दौरे पर आए प्रधानमंत्री मोदी ने पाटलिपुत्र के बाद काराकाट में एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में चुनाव प्रचार किया। इस दौरान इंडी गठबंधन और आरजेडी पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि बिहार में गरीबों को लूटने वाला जितना बड़ा शहंशाह हो, जितना बड़ा शहजादा हो, उसे जेल जाना ही होगा और जेल की रोटी चबानी होगी। ये एनडीए सरकार और मोदी की गारंटी है।

नौकरी के बदले जमीन घोटाले में आरोपी लालू परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन्होने गरीबों को लूटकर नौकरी के बदले जमीन लिखवाई है।  वो कान खोलकर सुन लें कि उनके जेल जाने का काउंटाउन शुरू हो गया है। लालू- तेजस्वी का नाम लिए बैगर पीएम मोदी ने कहा कि हेलीकॉप्टर में चक्कर मारने का समय जैसे ही पूरा होगा, वैसे ही जेल रास्ता तय करना होगा। बिहार को लूटने वालों को एनडीए सरकार छोड़ेगी नहीं। 

यह भी पढ़िए- PM की कुर्सी पर इंडी गठबंधन वाले म्यूजिकल चेयर खेलना चाहते हैं: मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि 4 जून की शाम इंडी गठबंधन में फूट पड़ जाएगी। आरजेडी वाले कहेंगे ये कि कांग्रेस ने लुटिया डुबो दी। और एक-दूसरे के कपड़े फाड़ने शुरू कर देंगे। कांग्रेस का शाही परिवार पराजय का ठीकरा पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के सिर पर फोड़कर विदेश में छुट्टी मनाने चले जाएंगे। और खड़गे कार्यकर्ताओं का गुस्सा सहते-सहते थक जाएंगे। कांग्रेस, आरजेडी और इंडी गठबंधन को देश कई बार खारिज कर चुका है।

पीएम मोदी ने कि बिहार में मेरा कुर्मी, पासवान, कुशवाहा, मुसहर परिवार है। आरजेडी वाले मुखौटा सामाजिक न्याय का लगाते हैं, और तुष्टिकरण करते हैं। लेकिन 2024 के चुनाव में मोदी ने उनका मुखौटा उतारकर बेनकाब कर दिया है। और इनकी साजिशों का भी पर्दाफाश करेगा और विकास के लिए भी उतना ही काम करेगा। जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने काराकाट से एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा और आरा से आरके सिंह के लिए वोट मांगे।