ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारमनेर के लड्डू में बहुत ताकत, 4 जून के लिए तैयार रखें; मोदी बोले- लालू के लालटेन से एक परिवार को रोशनी

मनेर के लड्डू में बहुत ताकत, 4 जून के लिए तैयार रखें; मोदी बोले- लालू के लालटेन से एक परिवार को रोशनी

भीड़ की ओर मुखातिब होते हुए कहा कि लग रहा है कि आप लोग मनेर का लड्डू खा कर आए हो। मनेर का लड्डू मशहूर तो है ही, लेकिन इसमें ताकत भी बहुत है।आप लोग मनेर का लड्डू 4 जून के लिए तैयार रखिएगा।

मनेर के लड्डू में बहुत ताकत, 4 जून के लिए तैयार रखें; मोदी बोले- लालू के लालटेन से एक परिवार को रोशनी
Sudhir Kumarलाइव हिन्दुस्तान,पटनाSat, 25 May 2024 01:33 PM
ऐप पर पढ़ें

Narendra Modi Rally: लोकसभा चुनाव 2024  के चुनाव प्रचार में बीते 50 दिनों में नौवीं बार बिहार दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाटलिपुत्र में रैली को संबोधित किया। पाटलिपुत्र के बिक्रम स्थित कृषि भवन में बीजेपी की रैली का आयोजन किया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनडीए के उम्मीदवार बीजेपी नेता रामकृपाल यादव की जीत के लिए लोगों से वोट करने की अपील करते हुए  लालू यादव और कांग्रेस को जमकर कोसा। मनेर के लड्डू की तारीफ करते हुए पीएम ने कहा कि चार जून के लिए इसे तैयार रखिएगा, जरूरत पड़ेगी। पाटलिपुत्र की सीट पर रामकृपाल यादव के खिलाफ महागठबंधन ने राजद सुप्रीमो लालू यादव की बेटी मीसा भारती को उतारा है। जनसभा को बीजेपी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी समेत कई एनडीए नेताओं ने संबोधित किया। इस सीट पर अंतिम सातवें चरण में  1 जून को मतदान होना है।

 देश में फिर से एनडीए की सरकार बनाने का विश्वास दिलाते हुए  पीएम मोदी ने बिहार भाजपा के भीष्म पिताहम कहे जाने वाले स्व कैलाशपति मिश्र को याद किया। उन्होंने कहा कि पाटलिपुत्र की भूमि उनकी विरासत है। वहीं भीड़ की ओर मुखातिब होते हुए कहा कि लग रहा है कि आप लोग मनेर का लड्डू खा कर आए हो। मनेर का लड्डू मशहूर तो है ही, इसमें  ताकत भी बहुत है। आप लोग मनेर का लड्डू 4 जून के लिए तैयार रखिएगा जब चुनाव के नतीजे आने वाले हैं। एग्जिट चालू हो गया है। जब इंडी गठबंधन वाले सोते-जागते, उठते-बैठते एनडीए को गाली देना शुरू कर दें तो समझ लीजिए कि हमारी सफलता का एग्जिट पोल आ चुका है।  देश में 4 जून को देश में भी नया रिकॉर्ड बनेगा। 

पीएम की कुर्सी पर इंडी गठबंधन वाले म्यूजिकल चेयर खेलना चाहते, पीएम मोदी ने राजद-कांग्रेस को घेरा

प्रधानमंत्री ने कहा कि हिंदुस्तान के कोने-कोने में जनता जनार्दन के दर्शन करने गया और देशवासियों का आशीर्वाद लिया। माता बहनों के सामने सर झुकाया। चारों तरफ से एक ही मंत्र सुनाई देता है- फिर एक बार मोदी सरकार। 2024 के चुनाव में एक तरफ 24 घंटे आपके लिए मेहनत करने वाला मोदी है तो दूसरी तरफ 24 घंटे आपसे झूठ बोलने वाला इंडी गठबंधन है। एक तरफ मोदी है जो 24 घंटे, सातों दिन 2047 के विकसित भारत के लिए काम कर रहा है।  हम 24/7 भारत को आत्मनिर्भर बनाने  और देश की सुरक्षा बढ़ाने के लिए काम कर रहे हैं तो दूसरी तरफ इंडी गठबंधन वाले हैं जिनके पास कोई काम नहीं है। जनता ने उनकी छुट्टी कर दी है। कोई जेल में विश्राम करके इन दिनों बाहर रहते हैं तो कोई मोदी को गालियां देने में जुटा है। 

पीएम पूरा करेंगे पवन सिंह का वचन? मोदी की काराकाट रैली से पहले भोजपुरी स्टार ने मचा दी हलचल 

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि विपक्षी इंडी गठबंधन दिन-रात अपने वोट बैंक मुसलमान को को खुश करने में जुटा है। लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि कि राजद के नेता भले ही लालटेन लेकर घूम रहे हैं लेकिन उनका लालटेन एक ही घर में रोशनी दे रहा है। तीस सालों का इतिहास देख लीजिए। इस लालटेन वालों ने बिहार में अंधेरा ही अंधेरा फैला दिया है। दूसरे के बेटे बेटियों को पूछते भी नहीं हैं।  इनका सूत्र है- अपना काम बनता भाड़ में जाए जनता। पीएम ने कहा कि यह सारे परिवारवादी मिलकर प्रधानमंत्री की कुर्सी पर म्यूजिकल चेयर खेलना चाहते हैं। ये लोग घोर सांप्रदायिक और जातिवादी हैं और परिवारवादी भी हैं।  इन्हें संविधान से कुछ लेना-देना नहीं है।  सबसे पहले अपने परिवार के लिए सोचते हैं। ऐसे लोग बिहार का भला नहीं कर सकते।

Advertisement