ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार छपरालोकसभा चुनाव को लेकर डीएम-एसपी ने किया मढौरा आईटीआई का निरीक्षण

लोकसभा चुनाव को लेकर डीएम-एसपी ने किया मढौरा आईटीआई का निरीक्षण

सपी व अन्य अधिकारी पेज चार पर मढौरा/परसा, एक संवाददाता। लोकसभा चुनाव को देखते हुए पोलिंग पार्टियों को अनुमंडल के सभी बूथों पर डिस्पैच किए जाने को लेकर शुक्रवार को डीएम और एसपी ने अन्य अधिकारियों के...

लोकसभा चुनाव को लेकर डीएम-एसपी ने किया मढौरा आईटीआई का निरीक्षण
हिन्दुस्तान टीम,छपराFri, 16 Feb 2024 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

मढौरा/परसा, एक संवाददाता। लोकसभा चुनाव को देखते हुए पोलिंग पार्टियों को अनुमंडल के सभी बूथों पर डिस्पैच किए जाने को लेकर शुक्रवार को डीएम और एसपी ने अन्य अधिकारियों के साथ मढौरा आईटीआई परिसर का निरीक्षण किया। अधिकारियों ने स्थानीय एसडीओ व डीएसपी सहित अन्य अधिकारियों से पोलिंग पार्टी डिस्पैच किए जाने से संबंधित जरूरी जानकारी प्राप्त की। पिछले पंचायत चुनाव के दौरान भी इस आईटीआई परिसर को पोलिंग पार्टी का डिस्पैच सेंटर बनाया गया था। जहां से प्रशासन ने सुगमतापूर्वक पोलिंग पार्टी को डिस्पैच किया था। इस निरीक्षण के मौके पर डीएम, एसपी के अलावा एडीएम, मढौरा एसडीओ और डीएसपी, डीसीएलआर, बीडीओ व सीओ सहित अन्य अधिकारी और कर्मचारी मौजूद थे।
परसा में भी डिस्पैचिंग सेंटर के लिए चयनित स्थल का जायजा

लोकसभा चुनाव की सरगर्मी शुरू होने के साथ प्रशासनिक स्तर से भी लोकसभा चुनाव को शांति व सुगमता पूर्वक संपन्न कराने को लेकर तैयारी शुरू हो गई है। जिला प्रशासन के आला अधिकारी समय-समय पर डिस्पैचिंग केंद्र की जांच कर रहे हैं। इसी कड़ी में परसा हाई स्कूल के कैंपस में डीएम अमन समीर व एसपी डॉ.गौरव मंगला ने शुक्रवार को पहुंचकर डिस्पैचिंग सेंटर का जायजा लिया। उन्होंने उपस्थित पदाधिकारी से इस संदर्भ में कई जानकारी ली व पोलिंग पार्टियों को प्रतिनियुक्त किए जाने वाले मतदान केंद्र से जुड़े कई निर्देश भी दिया। मालूम हो कि इस बार परसा हाई स्कूल में बनाए जाने वाले डिस्पैचिंग सेंटर से ही सारण संसदीय क्षेत्र अंतर्गत परसा-सोनपुर के सभी सभी मतदान केन्द्र पर पोलिंग पार्टियों व पुलिस पार्टियों को डिस्पैचिंग किया जाना है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।