ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार छपरापश्चिम बंगाल से चार करोड़ के गहने लूट मामले में मांझी का नागेन्द्र सीवान में गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल से चार करोड़ के गहने लूट मामले में मांझी का नागेन्द्र सीवान में गिरफ्तार

पटना को भी दिखा लें के सहयोग से सीवान जिले के शेरही गाँव से गिरफ्तार कर लिया तथा पुलिस उसे अपने साथ पश्चिम बंगाल लेते गई। बताते चलें कि पश्चिम बंगाल के रानीगंज बाजार में एक आभूषण दुकान में पिछले...

पश्चिम बंगाल से चार करोड़ के गहने लूट मामले में मांझी का नागेन्द्र सीवान में गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,छपराSun, 16 Jun 2024 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

पश्चिम बंगाल की पुलिस ने मांझी व दरौंदा थाना पुलिस के सहयोग से पकड़ा
दरौंदा थाना क्षेत्र के शेरही गांव में अपने फुआ के घर शरण लिए हुए था

मांझी। मांझी के मुबारकपुर निवासी नागेन्द्र यादव को पश्चिम बंगाल की पुलिस ने मांझी व दरौंदा थाना पुलिस के सहयोग से सीवान जिले के शेरही गाँव से गिरफ्तार कर लिया तथा पुलिस उसे अपने साथ पश्चिम बंगाल लेते गई। बताते चलें कि पश्चिम बंगाल के रानीगंज बाजार में एक आभूषण दुकान में पिछले दिनों हुए चार करोड़ रुपये के लूटकांड मामले में पुलिस द्वारा उसे गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी की पुष्टि दरौंदा के प्रभारी थानाध्यक्ष व महाराजगंज के पुलिस निरीक्षक अमरेंद्र कुमार ने की है। उन्होंने बताया कि 9 जून 2024 को पश्चिम बंगाल के रानीगंज बाजार स्थित एक ज्वेलरी दुकान में चार करोड़ के आभूषण की लूट हुई थी। इस लूटकांड के आरोपी नागेंद्र यादव घटना के बाद से दरौंदा थाना क्षेत्र के शेरही गांव में अपने फुआ के घर शरण लिए हुए था।

सूचना के आधार पर रविवार की सुबह पश्चिम बंगाल से पहुंची एसटीएफ टीम के साथ दरौंदा पुलिस और मांझी पुलिस ने रविवार की अहले सुबह शेरही गांव में छापेमारी की तथा नागेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बड़ी मात्रा में उसके पास से लूट के आभूषण भी बरामद किया है। बता दें कि नागेंद्र यादव के पिता पश्चिम बंगाल में मवेशियों के खटाल चलाते हैं। पुलिस निरीक्षक अमरेंद्र कुमार ने बताया कि पश्चिम बंगाल के रानीगंज थाने के एसआई इम्दामूल हक के नेतृत्व में छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। लूटकांड के आरोपी नागेन्द्र की गिरफ्तारी की खबर पाकर उसके आस पड़ोस के लोग तथा ग्रामीण तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।