ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार छपरागंगा दशहरा पर गंडक में नहाने गया किशोर डूबा,खोज जारी

गंगा दशहरा पर गंडक में नहाने गया किशोर डूबा,खोज जारी

न अभी तक उसका शव नहीं मिल पाया है। किशोर आर्यन कुमार मनपुरा के पप्पू राय का पुत्र था। जानकारी के अनुसार...

गंगा दशहरा पर गंडक में नहाने गया किशोर डूबा,खोज जारी
default image
हिन्दुस्तान टीम,छपराSun, 16 Jun 2024 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

दरियापुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के दरिहरा कोन्हवा में गंडक में नहाने गया 12 वर्षीय किशोर डूब गया। उसकी खोज के लिए नदी में मछुआरे लगे हुए हैं लेकिन अभी तक उसका शव नहीं मिल पाया है। किशोर आर्यन कुमार मनपुरा के पप्पू राय का पुत्र था। जानकारी के अनुसार गंगा दशहरा के अवसर पर अपने घर वालों के साथ गंडक नदी में नहाने गया था। नहाने के क्रम में वह गहरे पानी में चला गया। किशोर के डूबने के बाद वहां अफरा तफरी मच गई।बीजेपी प्रदेश कार्य समिति सदस्य सह सांसद प्रतिनिधि राकेश सिंह आदि पहुंचे और स्थानीय मछुआरे की मदद से जाल के द्वारा किशोर की खोज शुरू की गई। लेकिन शाम तक उसका कोई पता नहीं चल सका है। एनडीआरएफ की टीम को भी बुलाई गई है। इधर किशोर के डूबने के बाद उसके घर में कोहराम मच गया है।परिजनों के रूदन क्रंदन से माहौल गमगीन है।

गड़खा में हत्या कर फेंके गये शव की पहचान हुई

गड़खा, एक संवाददाता|

गड़खा थाना क्षेत्र के गड़खा जानकीनगर चंवर से गुजरने वाली नहर से शनिवार को बरामद शव की पहचान हो गई है। मृतक रामनाथ सिंह भेल्दी थाना क्षेत्र के बांसडीह के रहने वाले थे। उनकी गला काटकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी। उनका शव शनिवार की शाम गड़खा जानकीनगर चंवर से गुजरने वाली नहर से बरामद किया गया था। शव की पहचान नहीं होने के कारण पुलिस ने पोस्टमार्टम होने के बाद शव की पहचान के लिए उसे 72 घंटे के लिए सुरक्षित रखा था। पता चलने के बाद उनके बेटे नीतीश कुमार ने शव की पहचान की। जानकारी के अनुसार रामनाथ सिंह गड़खा थाना क्षेत्र के जानकीनगर गांव में किसी रिलेटिव के यहां कुछ काम को लेकर गए थे। शनिवार की शाम गड़खा जानकीनगर चंवर से गुजरने वाली नहर से बरामद किया गया था। हालांकि इस मामले में अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई जा सकी है।

तीन दिन से गायब व्यक्ति का कोई सुराग नहीं,परिजन चिंतित

दरियापुर। डेरनी थाना क्षेत्र के अचलपुर से विगत तीन दिनों से गायब 57 वर्षीय रविंद्र सिंह का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। इससे परिजन काफी चिंतित हैं। जानकारी के अनुसार विगत गुरुवार की सुबह वे अचानक घर से गायब हो गए। खोजबीन के बाद उनके पुत्र राजू सिंह ने डेरनी थाने में सूचना दर्ज कराई। विगत तीन दिनों में कोई सुराग नहीं मिलने से रविंद्र सिंह के परिजन अनहोनी की आशंका से काफी चिंतित हैं। उनके पुत्र ने बताया कि घर में चूल्हा नहीं जल रहा है। सारा परिवार मायूस है।घर में रूदन क्रंदन मच गया है। सूचना दर्ज करते ही पुलिस अपने स्तर से भी छानबीन की लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। इसको लेकर पुलिस भी हलकान है।

बाइक की टक्कर में तीन घायल,अस्पताल में भर्ती

तरैया। थाना क्षेत्र के विभिन्न सड़कों पर हुई बाइक की टक्कर में तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये हैं। घायलों में डुमरी के सचिन श्रवन सिंह,फरीदन पुर की लालती देवी व पोखरेरा की रीति कुमारी शामिल हैं।सभी घायलों का उपचार रेफरल अस्पताल में चल रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

पेड़ काटने के विवाद में मारपीट में चार लोग घायल

तरैया। थाना क्षेत्र के राजधानी गांव में जामुन के पेड़ काटने को ले हुई मारपीट में राजधानी की खुशबू कुमारी,धनेश्वर सिंह,फूलकुमारी देवी,एवम सिवान जिले चक्रवृद्धि भगवानपुर निवासी रामेश्वर प्रसाद गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं। उपचार रेफरल अस्पताल में चल रहा है।पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

मारपीट में पिता-पुत्र व मां घायल,सभी रेफर

तरैया। थाना क्षेत्र के पचरोर गांव में पिता- पुत्र व मां को मारपीट कर कुछ लोगों ने गम्भीर रूप से घायल कर दिया। घायलों मे राजीव रंजन कुमार, उनकी पत्नी लक्ष्मी देवी, पुत्र उज्ज्वल कुमार शामिल हैं। सभी घायलों का रेफरल अस्पताल में प्राथमिक उपचार कर छपरा सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

शौच करने गई महिला को रास्ते में घेर पीटा

तरैया। थाना क्षेत्र के पिपरा गांव में शौच करने गई महिला गीता देवी को रास्ते में घेरकर मारपीट कर घायल कर दिया गया है। स्थानीय थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराकर बीरेंद्र राम, रविन्द्र राम,सुरेन्द्र राम,कविता देवी,मीरा देवी,फूलबदन देवी को नामजद किया है। उक्त लोगों पर चेन छीनने का आरोप लगाया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

मकान बनाने के विवाद में मारपीट,आठ नामजद

तरैया। थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव में मकान बनाने के विवाद में हुई मारपीट के पीड़ित नंदकिशोर यादव ने स्थानीय थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराकर राजकिशोर यादव,नवल किशोर यादव,बिभू कुमार यादव,विवेक कुमार,मालती देवी, निरमा देवी को नामजद किया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ।

बहू को मारपीट कर घर से निकाला ,प्राथमिकी दर्ज

तरैया। थाना क्षेत्र के डेवढ़ी गांव में एक महिला को मारपीट कर घर से निकाल दिया गया। पीड़िता शोभा कुमारी ने स्थानीय थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराकर पति विनय सिंह,उनके भाई राजेश कुमार सिंह,एवम रमिता देवी को नामजद किया है।

आग लगने से हजारों रुपये मूल्य के सामान जले

तरैया। थाना क्षेत्र के नेवारी गांव में शार्ट सर्किट से आग लगने से धर्मनाथ साह का घर व उसमें रखी बाइक, अनाज, कपड़े , बर्तन सहित हजारों रूपये मूल्य के सामान जल गये। पीड़ित ने अंचल कार्यालय एवम थाने में एक शिकायत पत्र देकर सरकारी सहायता की मांग की है।

शतचंडी महायज्ञ में देवियों की हुई प्राण प्रतिष्ठा

7- माधोपुर बड़ा गांव में आयोजित शतचंडी महायज्ञ में बने मनमोहक देवी देवताओं की प्रतिमा

तरैया, एक संवाददाता। प्रखंड के माधोपुर बड़ा गांव में देवी स्थान परिसर में आयोजित शतचंडी महायज्ञ में तीसरे दिन यज्ञ कुंड में वैदिक मंत्रोच्चार के साथ अग्नि प्रज्ज्वलित की गयी। आचार्य सुधांशु दुबे के मंत्रों के साथ नवनिर्मित देवी मंदिर में नौ देवियों की प्राण प्रतिष्ठा की गयी। साथ ही माता की महाआरती में श्रद्धालुओ की काफी भीड़ उमड़ी। यज्ञ में देवी देवताओं की मूर्ति का ग्रामीणगण दर्शन कर रहे है। इस यज्ञ में खेल तमाशे के साथ रामलीला में दर्शकों की काफी संख्या में भीड़ हो जुट रही थी। उक्त यज्ञ का संचालन 1008 संत तपस्वी महर्षि राजेंद्र दास जी महराज कर रहे हैं। यह यज्ञ आगामी 22 जून 2024 तक चलेगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।