ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशप्राइवेट पार्ट को काटने के लिए चाकू लेकर दौड़ी पत्नी, बनाना चाहती है घर जमाई, पुलिस के सामने फूट-फूट कर रोया पति

प्राइवेट पार्ट को काटने के लिए चाकू लेकर दौड़ी पत्नी, बनाना चाहती है घर जमाई, पुलिस के सामने फूट-फूट कर रोया पति

मेरठ में एक व्यक्ति पुलिस के पास अपनी पत्नी द्वारा प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगाते हुए पहुंच गया और फूट-फूट कर रोने लगा। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी उसे प्रताड़ित करती है।

प्राइवेट पार्ट को काटने के लिए चाकू लेकर दौड़ी पत्नी, बनाना चाहती है घर जमाई, पुलिस के सामने फूट-फूट कर रोया पति
Dinesh Rathourलाइव हिन्दुस्तान,मेरठMon, 17 Jun 2024 02:55 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस के पास रोजाना कई तरह के केस सामने आते हैं। इनमें कुछ केस घरेलू विवाद से संबंधित भी होते हैं। इनमें ज्यादातर केस महिलाओं द्वारा अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए दर्ज कराए जाते हैं, लेकिन यूपी के मेरठ से जो मामला सामने आया है, उसने हैरान कर दिया है। एक व्यक्ति पुलिस के पास अपनी पत्नी द्वारा प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगाते हुए पहुंच गया और फूट-फूट कर रोने लगा। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी और ससुराल वाले उसे और उसके घर वालों को प्रताड़ित कर रहे हैं। पीड़ित का कहना है कि उसकी पत्नी प्राइवेट पार्ट काटने के लिए उस पर चाकू लेकर भी दौड़ी। पीड़ित युवक ने पुलिस से पत्नी और ससुराल वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। हालांकि पत्नी ने पति द्वारा लगाए गए सारे आरोपों को निराधार बताया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कराने की बात कह रही है। 

पूरा मामला लोहियानगर थाना क्षेत्र के जाहिदपुर बुढेरा का है। यहां के रहने वाले एक व्यक्ति ने बताया उसकी ज्वालापुर हरिद्वार निवासी युवती से छह साल पहले शादी हुई थी। उसका परिवार मेरठ में रहता है, लेकिन वो काम के सिलसिले में अक्सर असम में रहता है।  पीड़ित युवक का कहना है कि शादी के कुछ दिन बाद से उसकी पत्नी ने उसके और परिवार वालों के साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया जो अब तक जारी है। आए दिन उसका और उसके घर वालों का उत्पीड़न करती है और मारपीट भी।

पीड़ित का कहना है कि आए दिन उसकी पत्नी चाकू लेकर उसको मारने की दौड़ती है। पीड़ित ने पत्नी पर उसका प्राइवेट पार्ट काटने का भी आरोप लगाया है। उसका कहना है कि बात-बात पर उसकी पत्नी प्राइवेट पार्ट काटने की धमकी देती है। आरोप है कि उसकी पत्नी उसे घर जमाई बनाना चाहती है। पत्नी की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचे पीड़ित ने चोट भी दिखाई, जो पत्नी से मारपीट के दौरान लगी थी। पीड़ित ने बताया पहले इस मामले को लेकर पंचायत भी हो चुकी है लेकिन उसकी पत्नी ने पंचायत की बात नहीं मानी और जुल्म ढहाती रही। 

क्या कहती है पीड़ित की पत्नी

पीड़ित युवक ने अपनी पत्नी के ऊपर जो आरोप लगाए हैं, उसका महिला ने पूरी तरह से खंडन कर दिया है। पीड़ित की पत्नी का कहन है कि उस पर लगाए गए सारे आरोप गलत हैं। वहीं पुलिस ने बताया कि पूरे मामल की जांच कराई जा रही है। जांच पूरी होने के बाद जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।