ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार बेगूसरायएमडीएम के साधनसेवी इधर से उधर

एमडीएम के साधनसेवी इधर से उधर

बेगूसराय, हमारे प्रतिनिधि। एमडीएम के जिला साधनसेवी व प्रखंड साधनसेवी को इधर से उधर किया गया है। उनके पदस्थापन की अवधि तीन साल से अधिक हो गई थी। मध्याह्न भोजन योजना के डीपीओ के निर्देशानुसार पवन...

एमडीएम के साधनसेवी इधर से उधर
हिन्दुस्तान टीम,बेगुसरायThu, 01 Feb 2024 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बेगूसराय, हमारे प्रतिनिधि। एमडीएम के जिला साधनसेवी व प्रखंड साधनसेवी को इधर से उधर किया गया है। उनके पदस्थापन की अवधि तीन साल से अधिक हो गई थी। मध्याह्न भोजन योजना के डीपीओ के निर्देशानुसार पवन पासवान को बेगूसराय सदर से साहेबपुरकमाल, राजेश कुमार को मटिहानी से बेगूसराय सदर, छोटन महतो को वीरपुर से बखरी, राजेश कुमार को बरौनी से गढ़पुरा, रुचिता कुमारी को तेघड़ा से नावकोठी, राजाराम कुमार को बछवाड़ा से छौड़ाही, रामविलास महतो को मंसूरचक से बलिया, सजन कुमार रजक को भगवानपुर से डंडारी, दिवाकर कुमार को बलिया से तेघड़ा व विक्रम कुमार को डंडारी से बछवाड़ा भेजा गया है।
इसी तरह विपुल कुमार को साहेबपुरकमाल से मंसूरचक, रंजीत कुमार को बखरी से खोदावंदपुर, कोमलता कुमारी को नावकोठी से वीरपुर, शिवकुमार सिन्हा को चेरियाबरियारपुर से जिला कार्यालय, परवेज आलम को गढ़पुरा से जिला कार्यालय, अमर कुमार सिन्हा को छौड़ाही से मटिहानी, अन्नु को खोदावंदपुर से चेरियाबरियारपुर, भुवनेश्वर रजक को जिला कार्यालय से बरौनी व दाउद आलम को जिला कार्यालय से भगवानपुर भेजा गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।