ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशशादी के तीन दिन बाद अचानक गायब हो गई दुल्‍हन, ससुराल में मचा हड़कंप, थाने पर पंचायत 

शादी के तीन दिन बाद अचानक गायब हो गई दुल्‍हन, ससुराल में मचा हड़कंप, थाने पर पंचायत 

महाराजगंज में एक दुल्‍हन शादी के तीन दिन बाद ही अचानक गायब हो गई। दुल्‍हन के गायब होने से ससुराल में कोहराम मच गया। मामले को लेकर दोनों पक्षों के बीच थाने पर पंचायत भी हुई जिसका कोई नतीजा नहीं निकला।

शादी के तीन दिन बाद अचानक गायब हो गई दुल्‍हन, ससुराल में मचा हड़कंप, थाने पर पंचायत 
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान ,महाराजगंजMon, 20 May 2024 01:56 PM
ऐप पर पढ़ें

Bride missing after three days of marriage: यूपी के महाराजगंज में एक दुल्‍हन शादी के तीन दिन बाद ही अचानक गायब हो गई। दुल्‍हन के गायब होने से ससुराल में कोहराम मच गया। बाद में इस मामले को लेकर दोनों पक्षों के बीच थाने पर पंचायत भी हुई जिसका कोई नतीजा नहीं निकला। 

मिली जानकारी के अनुसार महाराजगंज के निचलौल थानाक्षेत्र के एक गांव के एक युवक की शादी चौक थानाक्षेत्र के एक गांव में एक हफ्ते पहले हुई थी। शादी के बाद दूल्हा अपनी दुल्हन को विदा कराकर घर ले आया। इसके तीन दिन बाद ही दुल्हन ससुराल से अचानक गायब हो गई। उसके गायब होने के बाद ससुराल के लोगों ने काफी खोजबीन की। कोई जानकारी नहीं मिलने पर इसकी सूचना पुलिस को दी। 

पुलिस ने रविवार को विवाहिता को खोज लिया। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच थाना पर पंचायत हुई। हालांकि पुलिस ने ऐसी किसी तरह की जानकारी से इंकार किया है। दुल्‍हन क्‍यों गायब हुई इसे लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हैं।