ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश सोनभद्रराशन लेने जा रहे किशोर की ट्रेन से कटकर मौत

राशन लेने जा रहे किशोर की ट्रेन से कटकर मौत

चोपन थाना क्षेत्र के सलखन गांव के लालगंज मजरे से रेलवे ट्रैक पार कर सलखन बाजार स्थित कोटे की दुकान से राशन लेने जा रहे किशोर की मालगाड़ी की चपेट में...

राशन लेने जा रहे किशोर की ट्रेन से कटकर मौत
हिन्दुस्तान टीम,सोनभद्रSun, 16 Jul 2023 10:31 PM
ऐप पर पढ़ें

सलखन,हिन्दुस्तान संवाद। चोपन थाना क्षेत्र के सलखन गांव के लालगंज मजरे से रेलवे ट्रैक पार कर सलखन बाजार स्थित कोटे की दुकान से राशन लेने जा रहे किशोर की मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना रविवार की सुबह सात बजे की है। इसकी जानकारी होते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं इसका जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया।
गांव निवासी बुलेट पनिका 16 पुत्र माले पनिका रविवार की सुबह सात बजे घर से कोटे की दुकान पर राशन लेने के लिए जा रहा था। वह गांव से बाहर स्थित राशन की दुकान पर जल्द पहुंचने के लिए रेलवे ट्रैक पार कर रहा था। इसी बीच तेज रफ्तार मालगाड़ी की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। मालगाड़ी के चालक और गार्ड ने इसकी सूचना चोपन रेलवे स्टेशन के सहायक स्टेशन मास्टर को दे दी। एएसएम की सूचना पर जीआरपी और चोपन थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। तब तक आसपास के गांव के लोगों की भी रेलवे ट्रैक पर भीड़ जुट गई। मौके पर पहुंचे परिजनों के शिनाख्त के बाद किशोर के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।