ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजसूबेदारगंज से सिकंदराबाद के लिए सुपरफास्ट ट्रेन चलेगी

सूबेदारगंज से सिकंदराबाद के लिए सुपरफास्ट ट्रेन चलेगी

सूबेदारगंज से सिकंदराबाद के लिए एक और सुपरफास्ट ट्रेन चलेगी। उत्तर मध्य रेलवे ने सिकंदराबाद स्पेशल की समय सारिणी सोमवार को जारी कर दी है। इसका...

सूबेदारगंज से सिकंदराबाद के लिए सुपरफास्ट ट्रेन चलेगी
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजMon, 04 Dec 2023 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज, वरिष्ठ संवाददाता।
सूबेदारगंज से सिकंदराबाद के लिए एक और सुपरफास्ट ट्रेन चलेगी। उत्तर मध्य रेलवे ने सिकंदराबाद स्पेशल की समय सारिणी सोमवार को जारी कर दी है। इसका संचालन 14 दिसंबर से शुरू होगा।

22 कोच की इस ट्रेन में स्लीपर के आठ, एसी थ्री के सात, एसी टू का एक, सामान्य श्रेणी के चार एवं एसएलआर श्रेणी के दो कोच होंगे। प्रयागराज के सूबेदारगंज रेलवे स्टेशन से 04121 प्रत्येक गुरुवार दोपहर 3.50 बजे चलकर अगले दिन रात आठ बजे सिकंदराबाद पहुंच जाएगी। सिकंदराबाद से गाड़ी संख्या 04122 का संचालन प्रत्येक शनिवार सुबह 4.30 बजे होगा। ट्रेन अगले दिन सुबह दस बजे प्रयागराज जंक्शन पहुंच जाएगी। सूबेदारगंज से चलने के बाद ट्रेन का ठहराव फतेहपुर, कानपुर सेंट्रल, पुखराया, उरई, वीरागंना लक्ष्मीबाई झांसी, बीना, भोपाल, इटारसी, नागपुर, बल्हारशाह, सिरपुर कागजनगर, मंचिर्याल, पेद्दपल्ली, काजीपेट में दोनों ओर से रहेगा। एनसीआर के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी हिमांशु शेखर उपाध्याय के मुताबिक, सूबेदारगंज से सुपरफास्ट स्पेशल का संचालन 25 जनवरी और सिकंदराबाद से 27 जनवरी तक होगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।