ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजसंगम एक्सप्रेस में आग तापने पर रेलवे बोर्ड ने मांगा जवाब

संगम एक्सप्रेस में आग तापने पर रेलवे बोर्ड ने मांगा जवाब

मेरठ से आ रही संगम एक्सप्रेस में फफूंद से कंचौसी स्टेशनों के बीच आग जलाकर तापने का वीडियो वायरल होने का मामला रेलवे बोर्ड तक पहुंच गया है। ट्रेन में...

संगम एक्सप्रेस में आग तापने पर रेलवे बोर्ड ने मांगा जवाब
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजThu, 18 Jan 2024 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज, वरिष्ठ संवाददाता।
मेरठ से आ रही संगम एक्सप्रेस में फफूंद से कंचौसी स्टेशनों के बीच आग जलाकर तापने का वीडियो वायरल होने का मामला रेलवे बोर्ड तक पहुंच गया है। ट्रेन में किसान यूनियन और खाप पंचायतों से जुड़े लोग आग जलाकर ताप रहे थे था। आरोप यह भी है कि अंगारा जलाकर हुक्का गुड़गुड़ाया गया। मामले की जांच रेलवे ने अपने स्तर से पहले ही शुरू करा दी थी लेकिन अब इसकी गूंज रेलवे बोर्ड तक पहुंच गई है।

मामले में रेलवे बोर्ड ने जवाब तलब किया है। घटनाक्रम की प्रारंभिक जांच रिपोर्ट और चार्जशीट की जानकारी मांगी गई है। बोर्ड ने इससे जुड़े वीडियो, फोटो और फुटेज मांगे हैं। रेलवे बोर्ड तक संज्ञान लिए जाने से रेलवे अफसरों में खलबली है। हालांकि रेलवे की ओर से फफूंद में मामला दर्ज कराया गया लेकिन अफसरों को सफाई देनी पड़ रही है। ट्रेन में आग से बचाव के अभियान शुरू हो गए हैं। एनसीआर मुख्यालय से रेलवे बोर्ड को रिपोर्ट भेजी जाएगी। घटना को लेकर बोर्ड चेयरमैन ने खुद संज्ञान लिया है। अब घटना के दौरान ट्रेन में मौजूद रनिंग स्टाफ का बयान दर्ज होने लगा है। अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा और माघ मेला के मद्देनजर वैसे भी रेलवे में अलर्ट जारी है। इसी बीच इस घटना से परेशानी खड़ी कर दी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।