ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतपूर्वोत्तर रेलवे के जीएम आज आएंगे, देखेंगे माला-शाहगढ़

पूर्वोत्तर रेलवे के जीएम आज आएंगे, देखेंगे माला-शाहगढ़

पूर्वोत्तर रेलवे के जीएम सीवी रमन गुरुवार को पीलीभीत में निरीक्षण करने आ रहे हैं। जीएम स्पेशल से आ रहे जीएम विंडो ट्रेलिंग करते हुए यहां पहुंचेंगे।...

पूर्वोत्तर रेलवे के जीएम आज आएंगे, देखेंगे माला-शाहगढ़
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतThu, 25 May 2023 02:10 AM
ऐप पर पढ़ें

पूर्वोत्तर रेलवे के जीएम सीवी रमन गुरुवार को पीलीभीत में निरीक्षण करने आ रहे हैं। जीएम स्पेशल से आ रहे जीएम विंडो ट्रेलिंग करते हुए यहां पहुंचेंगे। उपरांत सुस्त गति से चल रहे माला शाहगढ़ के काम को देखने के लिए सड़क मार्ग से रवाना हो जाएंगे। वहां से लौट कर टनकपुर रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने जाएंगे।

पिछले पांच साल से मैलानी पीलीभीत रेलवे सेक्शन में ट्रेनों का संचालन नहीं हो पा रहा है। बीते दिवस ग्रामीणों ने सेहरामऊ रेलवे स्टेशन पर विरोध जताते हुए प्रदर्शन कर एक जून से बेमियादी धरने की चेतावनी दी है। बता दें कि मैलानी से शाहगढ़ के बीच रेलवे काम पूरा हो चुका है। जबकि सेहरामऊ से कुर्रेया के बीच केवल ओएचई का काम अधूरा है। इसमें वन विभाग अनुमति नहीं दे रहा है। जीएम सीवी रमन माला-शाहगढ़ के बीच काम देखने गुरुवार को जब पहुंचेंगे तो यहां ग्रामीणों की उम्मीदें काफी उफान पर होंगी। ताकि ट्रेन संचालन को लेकर वे कोई घोषणा कर सके। ग्रामीणों की मांग है कि मैलानी से शाहगढ़ के बीच तो कम से कम ट्रेन संचालन किया जाए। ताकि कुछ तो राहत मिले। जीएम पूर्वान्ह में साढे ग्यारह बजे जीएम स्पेशल से पीलीभीत रेलवे स्टेशन आ रहे हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।