ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मिर्जापुरट्रेन की चपेट में आने से मछली विक्रेता की मौत

ट्रेन की चपेट में आने से मछली विक्रेता की मौत

मिर्जापुर। संवाददाता विंध्याचल कोतवाली क्षेत्र के गोपालपुर मड़गुड़ा गांव के सामने रेलवे ट्रैक...

ट्रेन की चपेट में आने से मछली विक्रेता की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मिर्जापुरSat, 30 Apr 2022 07:51 PM
ऐप पर पढ़ें

मिर्जापुर। संवाददाता

विंध्याचल कोतवाली क्षेत्र के गोपालपुर मड़गुड़ा गांव के सामने रेलवे ट्रैक पार कर रहे मछली विक्रेता की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। मृतक शौच के लिए सीवान जा रहा था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अष्टभुजा चौकी क्षेत्र के मड़गुड़ा गांव निवासी बृजलाल निषाद उर्फ बिरजू निषाद कई वर्षों से अष्टभुजा टोल टैक्स के पास अपनी पत्नी के साथ सड़क किनारे झोपड़ी लगाकर मछली की दुकान खोल रखा था। शुक्रवार की रात परिवार के सभी लोग भोजन के बाद सो रहे थे। देर रात बृजलाल शौच के लिए सीवान जा रहा था। गोपालपुर मड़गुड़ा गांव के पास रेलवे ट्रैक पार करते समय किसी ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई।

भोर पत्नी की नींद खुली तो पति को गायब देख परेशान हो गई। तलाश करते हुए रेलवे ट्रैक के पास पहुंची तो पति का शव देख उसके होश उड़ गए। शोर मचाने पर आस-पास के अन्य लोगों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। पति की मौत से पत्नी का रो रो कर हाल बेहाल हो गया। मृतक पांच भाइयों में सबसे बड़ा था। दूसरे नंबर के भाई की 3 वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है। मृतक को 2 पुत्र एवं दो पुत्री हैं। करन 14, किरन 12, सिमरन 8 व निशा छह वर्ष है। युवक की मौत से बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।