ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊकश्मीरी पंडितों पर आधारित फिल्म श्रीनगर मार्च में होगी रिलीज

कश्मीरी पंडितों पर आधारित फिल्म श्रीनगर मार्च में होगी रिलीज

कश्मीरी पंडितों पर हुए जुल्म की दास्तां बयान करने वाली फिल्म श्रीनगर मार्च में बड़े पर्दें पर रिलीज होगी। फिल्म के प्रोडयूसर शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने बताया कि रसूल की बेटी की...

कश्मीरी पंडितों पर आधारित फिल्म श्रीनगर मार्च में होगी रिलीज
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊTue, 28 Jan 2020 08:01 PM
ऐप पर पढ़ें

कश्मीरी पंडितों पर हुए जुल्म की दास्तां बयान करने वाली फिल्म श्रीनगर मार्च में बड़े पर्दें पर रिलीज होगी। फिल्म के प्रोडयूसर शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने बताया कि रसूल की बेटी की शहादत के चलते फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज नहीं किया गया। इसे अब यू ट्यूब पर रिलीज किया जाएगा। वसीम रिजवी ने बताया कि फिल्म के जरिए कश्मीरी पंडितों पर हुए जुल्म को दिखाया गया है।

राम जन्म भूमि फिल्म के बाद वसीम रिजवी की कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म रिलीज होने को तैयार है। वसीम रिजवी ने कहा कि कश्मीर में कट्टरपंथियों के एलान के बाद कश्मीरी पंडितों पर जो जुल्म हुए हैं। उनको सोच कर ही दिल कांप जाता है। इसकी वजह से कश्मीरी पंडित अपने कश्मीर छोड़कर दूसरी जगह बस गए। उन्होंने कहा कि इस विषय पर कोई भी फिल्म बनाने को तैयार नहीं होता है। इस मौके पर फिल्म कलाकारों के साथ रवि सुधा चौधरी, संजय धीमान, दीपक पण्डित तथा लेखक निर्देशक सनोज मिश्र मौजूद थे जबकि मुख्य अतिथि के तौर पर दिल्ली से आए कश्मीरी पंडित अमित रैना और ललित अम्बरदार भी शामिल हुए।