ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीयात्री से पेंट्रीकार कर्मियों ने की मारपीट

यात्री से पेंट्रीकार कर्मियों ने की मारपीट

पटना सिकंदराबाद एक्सप्रेस में सवार एक यात्री को बुधवार की शाम पेंट्रीकार के कर्मचारियों ने मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़ित यात्री की तहरीर पर जीआरपी ने वाराणसी जीआरपी को सूचना देकर आरोपित पेंट्रीकार...

यात्री से पेंट्रीकार कर्मियों ने की मारपीट
मुगलसराय। निज संवाददाताThu, 06 Sep 2018 07:15 PM
ऐप पर पढ़ें

पटना सिकंदराबाद एक्सप्रेस में सवार एक यात्री को बुधवार की शाम पेंट्रीकार के कर्मचारियों ने मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़ित यात्री की तहरीर पर जीआरपी ने वाराणसी जीआरपी को सूचना देकर आरोपित पेंट्रीकार के चार कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया। वहीं गुरुवार को पेंट्रीकार के चार कर्मचारियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्जकर जीआरपी जेल भेज दी। 
गाजीपुर निवासी विनय सिंह डीडीयू स्टेशन से बुधवार की शाम अप पटना सिकंदरबाद एक्सप्रेस के रवाना होते ही पेंट्रीकार बोगी में सवार हो गया। बोगी में सवार होने से पेंट्रीकार के कर्मचारी उलझ गए। यात्री के विरोध करने पर मारने पीटने लगे। यात्री ने मोबाइल से डीडीयू स्टेशन के जीआरपी थाने को सूचना दी। इसकी जानकारी होते ही जीआरपी कोतवाल आरके सिंह ने वाराणसी कैंट जीआरपी को सूचना दी। कैंट जीआरपी ने पेंट्रीकार कर्मचारी संतोष सिंह, रामू, पुष्पेंद्र तोमर व शिवाजी को हिरासत में ले लिया। आरोपित कर्मियों को पुलिस अभिरक्षा में डीडीयू जीआरपी थाने भेजा गया। जीआरपी कोतवाल आरके सिंह ने बताया कि यात्री की तहरीर पर पेंट्रीकार कर्मियों पर मुकदमा दर्जकर कार्रवाई की जा रही है।