ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियासब जूनियर खिताब पर ज्ञान पीठिका व गुरुकुल का कब्जा

सब जूनियर खिताब पर ज्ञान पीठिका व गुरुकुल का कब्जा

बलिया, संवाददाता। जिला खो-खो एसोसिएशन के तत्वावधान में तहसीली स्कूल पर आयोजित...

सब जूनियर खिताब पर ज्ञान पीठिका व गुरुकुल का कब्जा
हिन्दुस्तान टीम,बलियाSat, 02 Apr 2022 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बलिया, संवाददाता।

जिला खो-खो एसोसिएशन के तत्वावधान में तहसीली स्कूल पर आयोजित ‘जिला खो खो चैंपियनशिप 2021-22 के सब जूनियर बालक वर्ग के खिताबी मुकाबले में ज्ञानपीठिका व बालिका वर्ग में गुरुकुल सीनियर सेकेंडरी स्कूल (अगरसंडा) ने बाजी मारी। एसोसिएशन के उपाध्यक्ष आशीष श्रीवास्तव व जिला फुटबाल संघ के सचिव अरविंद सिंह ने संयुक्त रूप से विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया। जूनियर व सीनियर वर्ग की चैम्पियनशिप अभी जारी है।

चैंपियनशिप में तीसरे दिन खेले गए सब जूनियर बालक वर्ग के फाइनल मुकाबले में ज्ञानपीठिका ने सनबीम येलो को पराजित कर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। तीसरे स्थान पर सीटीएस (बलिया) की टीम रही। उधर, सब जूनियर बालिका वर्ग के फाइनल में गुरुकुल सीनियर सेकेंडरी स्कूल अगरसंडा ने ज्ञानपीठिका स्कूल को एकतरफा मैच में पटकनी देते हुए खिताब जीता। तीसरे स्थान पर सनबीम स्कूल रेड की टीम रही।

शनिवार को खेले गए जूनियर वर्ग के मुकाबलों में इन्विक्टस स्कूल भगवानपुर, सनबीम स्कूल अगरसंडा, द होराइजन स्कूल, गुरुकुल स्कूल, परिखरा टाइगर्स, सीटीएस बलिया व जीएस जूहा स्कूल अजनेरा सहित 21 टीमों ने प्रतिभाग कर रही हैं। बालक वर्ग में जीएस स्कूल अजनेरा ने गुरुकुल को 8 अंक, सनबीम स्कूल बी ने होराइजन को दो अंक तथा सीटीएस स्कूल ने अजनेरा को दो अंकों से पराजित कर विजयी आगाज किया। जूनियर बालिका वर्ग में इन्विक्टस स्कूल ने तीन मैच खेले। इसमें दो मैच ड्रा हुए और एक मैच में हार का सामना किया।

निर्णायक की भूमिका शोभित राय, नेहा सिंह, पंकज द्विवेदी, अजीत शर्मा, मोहम्मद वसीम व पवन कुमार ने निभायी। कमल कुमार, अनिल मिश्र, संजय चौरसिया, निधि, रतन सिंह, विजय कुमार, अभिषेक तिवारी, कृष्ण मोहन यादव, एलबी रावत आदि ने खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया। एसोसिएशन के सचिव विनोद सिंह ने आभार जताया। संचालन नीतू सिंह ने किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।