ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बलियाचोरी के गहनों और नगदी के साथ चार चोर गिरफ्तार

चोरी के गहनों और नगदी के साथ चार चोर गिरफ्तार

पुलिस ने चोरी के गहनों व नगदी के साथ चोर गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद सभी के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने रविवार को चालान...

चोरी के गहनों और नगदी के साथ चार चोर गिरफ्तार
default image
हिन्दुस्तान टीम,बलियाMon, 17 Jun 2024 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

बांसडीहरोड, हिन्दुस्तान संवाद। पुलिस ने चोरी के गहनों व नगदी के साथ चोर गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद सभी के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने रविवार को चालान कर दिया। पुलिस का दावा है कि पकड़े गये आरोपी इलाके में हुई कई चोरी की घटनाओं में शामिल थे।
शहर से सटे इलाके के परिखरा में में कुछ दिनों पहले हुई चोरी की घटनाओं को लेकर इलाकाई पुलिस अलर्ट मोड में थी। पुलिस ने परिखरा पंचायत भवन से सटे बागीचा में मौजूद संदिग्धों को पुलिस टीम ने दबोच लिया। छानबीन में उनके पास से सोने-चांदी के आभूषण, नगदी बरामद हुआ। पूछताछ में पता चला कि पकड़े गये आरोपियों में नगर कोतवाली क्षेत्र के बेदुआं निवासी विकास गुप्ता पुत्र बनारसी गुप्ता, राहुल गुप्ता पुत्र मुन्ना प्रसाद गुप्ता, राहुल उर्फ पप्पू गोंड पुत्र रामबचन गोंड तथा शनिचरी मंदिर, बिचलाघाट निवासी जावेद अहमद पुत्र शौकत शामिल है। पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बतायाप कि हम लोगों का एक संगठित गिरोह है, जिसका सरगना विकास है। बताया है कि दिन में रेकी करने के बाद बंद मकानों का रात में ताला तोड़कर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। चोरी से मिलने वाले सामानों को बेंचकर पैसा आपस में बांट लेते थे। उन्होंने बताया है कि नये मकानों में चोरी करने में पकड़े जाने का डर नहीं रहता क्योंकि उसमें सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे होते हैं। पुलिस ने बांसडीहरोड व नगर कोतवाली क्षेत्र में हुई चोरी की आधा दर्जन वारदातों का खुलासा किया है। पुलिस की मानें तो आरोपियों के पास से 6.93 ग्राम सोना व 203.25 ग्राम चांदी के साथ ही 12 हजार आठ सौ रुपये नगद बरामद किया गया है। कार्रवाई करने वाली पुलिस टीम में एसआई रामशरण यादव व महेंद्र राव के अलावे सिपाही दिनेश यादव, अंकुल यादव, रमेश यादव, राहुल यादव, आकाश रावत, अभिजीत यादव आदि थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
अगला लेख पढ़ें