ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंहरकत में आई पालिका, जलभराव वाली कॉलोनी में सफाई

हरकत में आई पालिका, जलभराव वाली कॉलोनी में सफाई

शहर की तीन कालोनियां बिन बरसात तालाब बनी होने के मामले में सिटी मजिस्ट्रेट ने संज्ञान लिया। कर्मचारियों को फटकार लगाई तो सुबह-सुबह तीन कॉलोनी के...

हरकत में आई पालिका, जलभराव वाली कॉलोनी में सफाई
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंSat, 06 Apr 2024 05:15 PM
ऐप पर पढ़ें

बदायूं, हिटी।
शहर की तीन कालोनियां बिन बरसात तालाब बनी होने के मामले में सिटी मजिस्ट्रेट ने संज्ञान लिया। कर्मचारियों को फटकार लगाई तो सुबह-सुबह तीन कॉलोनी के इलाकों में नालों की साफ सफाई शुरू हो गई और जलभराव की समस्या को मुक्त करने में लगे हुए हैं।

शनिवार छह अप्रैल को हिन्दुस्तान समाचार पत्र ने शहर की तीन कॉलोनी में जलभराव की समस्या की खबर को प्रमुखता के साथ प्रकाशित किया। शहर के मोहल्ला मधुवन कॉलोनी स्टेशन रोड और शहर के मोहल्ला ब्राह्मपुर में इमली चौक से जवाहरपुरी मार्ग और इमली चौक से राजीव चौक मार्ग पर एवं मोहल्ला कल्याण नगर में जल विभाग की समस्या से लोग कई दिनों से परेशान थे। नगर पालिका में लगातार पिछले कई दिनों शिकायत की जा रही थी मोहल्ला के लोग जलभराव की समस्या से परेशान थे राहगीर भी जलभराव के बीच से निकल रहे थे। पालिका के अधिकारी द्वारा गंभीरता नहीं दिखाई जा रही थी। हिन्दुस्तान समाचार पत्र ने समस्या को प्रमुखता से प्रकाशित किया जिस पर प्रभारी योग नगर मजिस्ट्रेट अरुण कुमार ने संज्ञान लिया और सफाई निरीक्षक सहित नाला गैंग प्रभारी और कर्मचारियों को फटकार लगाई। वही सुबह-सुबह टीम भेज कर नालों की साफ सफाई का कार्य शुरू कर दिया गया है। सिटी मजिस्ट्रेट अरुण कुमार का कहना है तीनों कॉलोनी में टीमों द्वारा नालों की साफ सफाई कराई जा रही है जल्द ही जलवाराव की समस्या को मुक्त कर दिया जाएगा तथा शहर के अन्य इलाकों में भी साफ सफाई का कार्य कराया जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।