ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश आगरापुलिस करेगी मुकदमा दर्ज, हर्ष फायरिंग करने वाले की तलाश

पुलिस करेगी मुकदमा दर्ज, हर्ष फायरिंग करने वाले की तलाश

तमंचे से हर्ष फायरिंग करने के मामले में पुलिस अपनी ओर से मुकदमा दर्ज करेगी। पुलिस ने घटना के बाद से गांव में तमंचे से फायरिंग करने और उसकी गोली...

पुलिस करेगी मुकदमा दर्ज, हर्ष फायरिंग करने वाले की तलाश
हिन्दुस्तान टीम,आगराWed, 13 Mar 2024 09:20 PM
ऐप पर पढ़ें

तमंचे से हर्ष फायरिंग करने के मामले में पुलिस अपनी ओर से मुकदमा दर्ज करेगी। पुलिस ने घटना के बाद से गांव में तमंचे से फायरिंग करने और उसकी गोली बालिका में लगने के मामले में आरोपी को चिह्नित करने में जुट गई। उधर, उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती बालिका को चिकित्सक स्वस्थ्य करने के लिए प्रयास में लगे हैं। परिवार वाले अपनी बेटी का उपचार करा रहे हैं।

कोतवाली क्षेत्र के गांव मनिकापुर में हर्ष फायरिंग करने वाले युवक की पुलिस तलाश कर रही है। हर्ष फायरिंग के दौरान 10 वर्षीय दीक्षा गोली लगने से घायल हुई है। बुधवार को कोतवाली प्रभारी भोजराज अवस्थी ने बताया कि क्षेत्र के गांव मनिकापुर में एक परिवार में बेटे का विवाह हुआ था। विवाह के बाद बहू विदा होकर गांव में आई तो वहां खड़े युवक ने हर्ष फायरिंग की। युवक ने तमंचे से हवा में फायर किए। उसी दौरान दीक्षा गोली लगने से घायल हुई। परिजनों ने उसे उपचार के लिए शहर के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। पुलिस भी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच गई है। घायल बच्ची के परिजनों से भी पुलिस अधिकारियों ने जानकारी ली है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि पुलिस जांच के बाद हर्ष फायरिंग करने वाले की गिरफ्तारी करेगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।