फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News महाराष्ट्रकेजरीवाल के PA बिभव ने मुंबई में क्या-क्या बताया? स्वाति मालीवाल केस में लेकर पहुंची थी दिल्ली पुलिस

केजरीवाल के PA बिभव ने मुंबई में क्या-क्या बताया? स्वाति मालीवाल केस में लेकर पहुंची थी दिल्ली पुलिस

अधिकारी ने बताया कि कुमार के फोन, लैपटॉप और केजरीवाल के घर की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है। अधिकारी ने कहा कि बृहस्पतिवार को कुमार की हिरासत खत्म हो रही है।

केजरीवाल के PA बिभव ने मुंबई में क्या-क्या बताया? स्वाति मालीवाल केस में लेकर पहुंची थी दिल्ली पुलिस
Himanshu Jhaलाइव हिन्दुस्तान,मुंबई।Wed, 22 May 2024 12:12 PM
ऐप पर पढ़ें

स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले में बुधवार को मुख्यमंत्री केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार को दिल्ली पुलिस मुंबई से वापस लेकर गई। बिभव के आईफोन का डेटा फिर से हासिल करने के लिए उन्हें मंगलवार को मुंबई लाया गया था। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी है। आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री निवास में राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल से दुर्व्यवहार के आरोप में बिभव कुमार पांच दिन की पुलिस हिरासत में हैं।

बिभव कुमार को उनके आईफोन का डेटा प्राप्त करने के लिए मंगलवार को मुंबई लाया गया था। बिभव ने अपनी गिरफ्तारी से पहले कथित रूप से फोन को ‘फॉर्मेट’ कर दिया था। पुलिस को संदेह है कि मुंबई में किसी व्यक्ति को या वहां किसी उपकरण में अपने फोन का डेटा भेने के बाद बिभव ने अपना फोन फॉर्मेट किया था।

एक अधिकारी ने बताया कि कुमार के फोन, लैपटॉप और केजरीवाल के घर की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है। अधिकारी ने कहा कि बृहस्पतिवार को कुमार की हिरासत खत्म हो रही है। इस मामले में पुलिस जांच-पड़ताल कर सभी साक्ष्य जुटाने की कोशिश कर रही है।

इस बीच, मालीवाल ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में आरोप लगाया कि उन्हें बदनाम करने के लिए पार्टी में सभी पर 'बहुत दबाव' है। मालीवाल ने कहा, ''कल मुझे पार्टी के एक बड़े नेता का फोन आया। उन्होंने मुझे बताया कि कैसे हर किसी पर बहुत दबाव है कि उन्हें मेरे खिलाफ बुरी बातें कहनी हैं। उन्हें मेरी निजी तस्वीरें लीक करके मुझे परेशान करना है। कहा जा रहा है कि जो कोई भी मेरा समर्थन करेगा उसे पार्टी से निष्कासित कर दिया जाएगा।'' उन्होंने कहा, ''किसी को संवाददाता सम्मेलन करने का काम मिला है तो किसी को ट्वीट करने की जिम्मेदारी दी गई है। किसी को अमेरिका में बैठे कार्यकर्ताओं को फोन करने और मेरे खिलाफ कुछ चीजें निकालने का काम भी सौंपा गया है।''