ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड रामगढ़दोषी नहीं पकड़े गए, तो सौंदा बस्ती के ग्रामीण सड़कों पर उतरेंगे

दोषी नहीं पकड़े गए, तो सौंदा बस्ती के ग्रामीण सड़कों पर उतरेंगे

सयाल सेल संचालन समिति के अध्यक्ष सौंदा बस्ती निवासी नीतीश कुमार पर हुए जानलेवा हमले के बाद ग्रामीण आक्रोशित हैं, एसपी से मिलकर दोषियों पर जल्द...

दोषी नहीं पकड़े गए, तो सौंदा बस्ती के ग्रामीण सड़कों पर उतरेंगे
हिन्दुस्तान टीम,रामगढ़Sat, 25 May 2024 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

उरीमारी, निज प्रतिनिधि।
ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि यदि एक सप्ताह में दोषी पकड़े नहीं जाते हैं तो सभी ग्रामीण सड़कों पर उतरेंगे। सयाल सेल संचालन समिति के अध्यक्ष सौंदा बस्ती निवासी नीतीश कुमार पर हुए जानलेवा हमले के बाद ग्रामीण आक्रोशित हैं। ग्रामीणों का आरोप है कि अब तक इस मामले में पुलिस निष्क्रिय दिख रही है। इसी को लेकर समिति के लोगों ने रामगढ़ एसपी से मुलाकात की। एसपी को दिए आवेदन में कहा है कि जल्द से जल्द दोषियों की गिरफ्तारी की जाए। जिस पर एसपी ने आश्वासन दिया कि पुलिस प्रशासन अपना काम कर रही है और जल्द ही दोषियों को पकड़ा जाएगा। इसके बाद समिति से लोग पतरातू थाना भी पहुंचकर मामले की जानकारी ली और दोषियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग रखी। यहां उल्लेखनीय है कि 17 मई की रात करीब साढ़े 11 बजे सयाल सेल समिति के अध्यक्ष नीतीश कुमार के आवास और कार्यालय पर गोलीबारी की गई थी। जिसके बाद से अध्यक्ष दहशत में हैं। मौके पर अध्यक्ष नीतीश कुमार के अलावा उपाध्यक्ष ललन प्रसाद, राजदीप प्रसाद, सोहन प्रसाद, श्रवण साव, मिथलेश प्रसाद, अजय प्रसाद, नंदकिशोर प्रसाद, अरविंद प्रसाद, रवि कुमार, नवीन कुमार, त्रिलोकी गिरी, लालू कुमार, कारू बाउरी, घन्नू बाउरी, संजय प्रसाद, बिरजू बौरी, अनूप कुमार बाउरी, बैजनाथ साव, चतुर्भुज प्रसाद, बिनोद मुंडा, रंजन कुमार, अमोद प्रसाद, केदार प्रसाद के अलावा कई अन्य लोग शामिल थे।

दयानंद पर क्यों नहीं हो रही कार्रवाई

समिति की ओर से दिए आवेदन में कहा गया है कि घटना के बाद सौंदा बस्ती निवासी दयानंद प्रसाद को नामजद बनाया गया था। इसके बावजूद आज तक गिरफ्तारी नहीं होना कई सवालों को जन्म देता है। कहा गया है कि दयानंद आरटीआई के बाद जिस तरह से मौखिक धमकी दिया करता था। उससे ये प्रतीत होता है कि वो किसी भी स्तर पर जाकर कांड कर सकता है। अब भी उसे डर है कि वो जानलेवा हमला करा सकता है। नीतीश ने मांग रखी है कि जल्द गिरफ्तारी कर उसके जान माल की सुरक्षा की जाए।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।