ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड धनबादडेली सेल का पैसा जमा करने पहुंचे पांच लोगों को पुलिस ने बैंक से उठाया

डेली सेल का पैसा जमा करने पहुंचे पांच लोगों को पुलिस ने बैंक से उठाया

धनबाद, कार्यालय संवाददाता। व्यावसायिक प्रतिष्ठानों से डेली सेल का पैसा बैंक में जमा करने पहुंचे लोगों को पुलिस ने पूछताछ के लिए उठा लिया। घटना...

डेली सेल का पैसा जमा करने पहुंचे पांच लोगों को पुलिस ने बैंक से उठाया
हिन्दुस्तान टीम,धनबादSat, 20 Apr 2024 02:15 AM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद, कार्यालय संवाददाता। व्यावसायिक प्रतिष्ठानों से डेली सेल का पैसा बैंक में जमा करने पहुंचे लोगों को पुलिस ने पूछताछ के लिए उठा लिया। घटना शुक्रवार की दोपहर की है। दरअसल, लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस चौकस है। मनी लॉउड्रिंग जैसे अपराध पर नियंत्रण और आदर्श आचार संहिता को लेकर 50 हजार की सीमा के मद्देनजर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। बैंक मोड़ पुलिस शुक्रवार को आईसीआईसीआई बैंक, एचडीएफसी बैंक सहित अन्य निजी बैंकों से तय राशि से ज्यादा पैसे के साथ पहुंचे लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए थाने ले गई। सभी के पास से कुल 50 लाख हजार रुपए बरामद किए गए हैं। पूछताछ के बाद पुलिस ने इनकम टैक्स को आगे की कार्रवाई के लिए सूचित किया है।

जिन लोगों को पूछताछ के लिए उठाया गया, उनमें इंश्योरेंस कंपनी, मछली व्यवसायी और पेट्रोल पंप के कर्मचारी भी शामिल हैं। इंश्योरेंस कंपनी के 18 लाख रुपए, मछली व्यवसायी से 20 लाख रुपए और पंपकर्मी से पांच लाख रुपए मिले हैं, जबकि अन्य लोग बैंक से पैसे निकालने पहुंचे थे।

घटना के बाद कारोबारियों में आक्रोश : घटना के बाद कारोबारियों में आक्रोश व्याप्त है। पंप मालिक संजय सिंह ने बताया कि पेट्रोलियम के लिए बैंक में पैसा जमा करने के लिए स्टाफ को भेजा था, तभी बैंक से थोड़ी दूर पर ही वह किसी कारणवश रुका तो पुलिस ने उसे पकड़ लिया। उनके पास सारे दस्तावेज हैं, आईटी फाइल है और पैसे किस खाते में समय-समय पर जमा होते रहे हैं, इसका पूरा डिटेल दिखाया जा रहा है। कहा कि आखिर डेली सेल का पैसा कहां जमा करेंगे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।