ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानजयपुर में सड़क किनारे गड्डे में मिली लापता महिला की लाश, पति पर केस दर्ज

जयपुर में सड़क किनारे गड्डे में मिली लापता महिला की लाश, पति पर केस दर्ज

पुलिस उपाधीक्षक और जांच अधिकारी अनुज डाल ने बताया कि दो वर्ष पहले महिला की शादी पंकज गुप्ता नाम के व्यक्ति से हुई थी और वह अपने पति के साथ रहती थी। पत्नी की मौत के मामले में पति पर केस दर्ज हुआ है।

जयपुर में सड़क किनारे गड्डे में मिली लापता महिला की लाश, पति पर केस दर्ज
Nishant Nandanभाषा,जयपुरMon, 17 Jun 2024 06:54 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के नीम का थाना जिले के सदर थाना क्षेत्र में पुलिस ने सोमवार सुबह 30 वर्षीय एक विवाहिता का शव सड़क किनारे एक गड्ढे से बरामद किया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। थाना प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि पाटन रोड के भराला मोड़ पर सड़क किनारे एक गड्ढे में शव बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि महिला बीती रात से लापता थी और उसके परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

उन्होंने बताया कि मृतका की पहचान शिखा अग्रवाल के रूप में की गई है और वह बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक में कार्यरत थी। थाना प्रभारी ने बताया कि महिला के लापता होने के बाद परिजनों ने आसपास के इलाकों में उसकी खोजबीन की लेकिन पता नहीं चला और रात को उसकी गुमशुदगी के बारे में पुलिस को जानकारी दी।

पुलिस और परिजनों ने रातभर तलाश किया, लेकिन शिखा का पता नहीं चला। उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह उसका शव भराला मोड़ पर एक गड्ढे में मिला। पुलिस उपाधीक्षक और जांच अधिकारी अनुज डाल ने बताया कि दो वर्ष पहले महिला की शादी पंकज गुप्ता नाम के व्यक्ति से हुई थी और वह अपने पति के साथ रहती थी।

उन्होंने बताया कि युवती के पिता की ओर से पंकज के खिलाफ हत्या और दहेज हत्या का मामला दर्ज करवाया गया है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद हो पाएगा।