ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड धनबादनीलांचल और नंदनकानन एक्सप्रेस छह मार्च तक रहेगी रद्द

नीलांचल और नंदनकानन एक्सप्रेस छह मार्च तक रहेगी रद्द

दक्षिण पूर्व रेलवे के नारायणगढ़-भद्रक तीसरी लाइन की शुरुआत के लिए इस रेलखंड पर 25 फरवरी से छह मार्च के बीच रूट रिले इंटरलॉकिंग का निर्णय लिया गया...

नीलांचल और नंदनकानन एक्सप्रेस छह मार्च तक रहेगी रद्द
हिन्दुस्तान टीम,धनबादWed, 22 Feb 2023 02:01 AM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद, मुख्य संवाददाता

दक्षिण पूर्व रेलवे के नारायणगढ़-भद्रक तीसरी लाइन की शुरुआत के लिए इस रेलखंड पर 25 फरवरी से छह मार्च के बीच रूट रिले इंटरलॉकिंग का निर्णय लिया गया है। आरआरआई के मद्देनजर गोमो होकर नई दिल्ली और आनंद विहार जाने वाली कई ट्रेनों का आवागमन प्रभावित रहेगा। चार ट्रेनों को रद्द किया गया है जबकि तीन ट्रेनों को अलग-अलग दिन बदले रूट से चलाया जाएगा।

25 व 27 फरवरी तथा एक और चार मार्च को 12816 आनंद विहार-पुरी नंदनकानन एक्सप्रेस को रद्द कर दिया गया। 27 फरवरी तथा एक, चार व छह मार्च को पुरी से चलने वाली 12815 पुरी-आनंद विहार एक्सप्रेस भी नहीं चलेगी। इसी तरह तीन और पांच मार्च को पुरी से चलने वाली 12875 पुरी-आनंद विहार नीलांचल एक्सप्रेस, पांच और सात मार्च को आनंद विहार से चलने वाली 12876 आनंद विहार-पुरी एक्सप्रेस भी रद्द रहेगी।

बदले रूट से चलेंगी ये ट्रेनें

- 27 फरवरी, तीन और छह मार्च को भुवनेश्वर से चलने वाली 22823 भुवनेश्वर-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस भुवनेश्वर-झारसुगुड़ा-राउरकेला-टाटा के रास्ते चलेगी।

- दो और चार मार्च को नई दिल्ली से चलने वाली 22824 नई दिल्ली-भुवनेश्वर राजधानी एक्सप्रेस टाटा-राउरकेला-झारसुगुड़ा-भुवनेश्वर के रास्ते चलेगी।

- एक मार्च को भुवनेश्वर से चलने वाली 22811 भुवनेश्वर-नई दिल्ली एक्सप्रेस झारसुगुड़ा-राउरकेला-चंडी-अनारा-भोजूडीह-गोमो के रास्ते रवाना होगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।