ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानघर से अचानक गायब हो गई महिला, सड़क किनारे में मिली लाश; परिवार ने किया चौंकाने वाला खुलासा

घर से अचानक गायब हो गई महिला, सड़क किनारे में मिली लाश; परिवार ने किया चौंकाने वाला खुलासा

पुलिस ने बताया कि रविवार को महिला के लापता होने के बाद से उसके परिवारवाले उसकी तलाश में जुटे हुए थे। उन्होंने आसपास के इलाकों में उसकी तलाश की लेकिन वह कहीं नहीं मिली।

घर से अचानक गायब हो गई महिला, सड़क किनारे में मिली लाश; परिवार ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Aditi Sharmaपीटीआई,नई दिल्लीMon, 17 Jun 2024 05:46 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के नीम का थाना जिले में सड़क किनारे महिला का शव मिला है। महिला की पहचान शिखा अग्रवाल के तौर पर की गई है जो शनिवार से अचानक लापता हो गई थीं।  पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि शिखा रविवार को अपने घर से लापता हो गई थीं और अगली सुबह यानी सोमवार को उनका शव बरामद किया गया है। जानकारी के मुताबिक उनका शव  पाटन में भराला क्रॉसिंग के पास मिला है। शिखा के परिवारवालों ने हत्या के पीछे उसके पति का हाथ बताया है।

शिखा की उम्र 30 साल बताई जा रही है जबकि पति की पहचान 33 साल के पंकज गुप्ता के तौर पर हुई है। थाना प्रभारी विजय सिंह ने कहा कि महिला के परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि उसे दहेज के लिए मार दिया गया । इसके बाद उसके पति पंकज गुप्ता (33) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। शिखा ड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक में काम करती थी।

पुलिस ने बताया कि रविवार को शिखा के लापता होने के बाद से उसके परिवारवाले उसकी तलाश में जुटे हुए थे। उन्होंने आसपास के इलाकों में उसकी तलाश की लेकिन वह कहीं नहीं मिली। इसके बाद आखिर में उन्होंने पुलिस को सूचना दी। दो साल पहले ही उसकी शादी पंकज से हुई थी। शिखा के पिता ने उसके पति के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि शव को परिवारवालों को सौंप दिया गया है। 

बाड़मेर में कुल्हाड़ी मारकर पत्नी की हत्या

इससे पहले राजस्थान के बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से वार कर कथित तौर पर हत्या कर दी थी।  वारदात में आरोपी की 18 साल बेटी भी घायल हो गई।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि "आरोपी चुन्नी लाल (40) मानसिक रूप से बीमार प्रतीत होता है। उसने अपनी पत्नी जिया (38) पर कुल्हाड़ी से वार किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।’’ उन्होंने बताया कि ‘‘आरोपी को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।"