फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News गुजरातअहमदाबाद एयरपोर्ट को भी बम से उड़ाने की धमकी, CISF अलर्ट, बढ़ाई गई सुरक्षा

अहमदाबाद एयरपोर्ट को भी बम से उड़ाने की धमकी, CISF अलर्ट, बढ़ाई गई सुरक्षा

दिल्ली में अस्पतालों में बम होने की धमकी मिलने की खबरों के बीच अहमदाबाद एयरपोर्ट को भी बम से उड़ाने की धमकी रविवार को ई-मेल के जरिए मिली। इससे हड़कंप मच गया। एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई।

अहमदाबाद एयरपोर्ट को भी बम से उड़ाने की धमकी, CISF अलर्ट, बढ़ाई गई सुरक्षा
Krishna Singhभाषा,अहमदाबादSun, 12 May 2024 11:46 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में उस वक्त हड़कंप मच गया जब राष्ट्रीय राजधानी के 21 अस्पतालों में बम होने की धमकी का ई-मेल भेजा गया। इसके बाद पुलिस, दमकल और बम स्क्वॉड की टीमों ने छानबीन की लेकिन उन्हें कुछ भी नहीं मिला। इसी तरह अहमदाबाद एयरपोर्ट को भी बम से उड़ाने की धमकी रविवार को ई-मेल के जरिए मिली। इसके बाद सुरक्षा कर्मियों ने एयरपोर्ट परिसर की तलाशी ली। हालांकि यह अफवाह साबित हुई। इस दौरान कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। 

पुलिस आयुक्त जीएस मलिक ने कहा कि धमकी भरा ई-मेल दोपहर में सरदार वल्लभभाई पटेल अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट की आधिकारिक ई-मेल आईडी पर एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा भेजा गया था। इसके बाद सुरक्षा कर्मियों ने पूरे हवाईअड्डे को खंगाला। धमकी अफवाह निकली क्योंकि कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। एयरपोर्ट के एक अधिकारी ने कहा- बम की धमकी की जानकारी मिलते ही सीआईएसएफ तुरंत हरकत में आ गया। दोपहर में पूरे हवाईअड्डे की गहन तलाशी ली गई लेकिन कुछ भी नहीं मिला। एहतियात के तौर पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

बता दें कि राजधानी दिल्ली के 21 अस्पतालों में बम होने की धमकी का ई-मेल भेजा गया। इनमें बुराड़ी अस्पताल और संजय गांधी अस्पताल ने सबसे पहले करीब दोपहर 3 बजे ई-मेल देखकर पुलिस को सूचित किया। छानबीन के दौरान सामने आया कि ये मेल अन्य अस्पतालों को भी भेजा गया है। इसके बाद संबंधित अस्पतालों को पुलिस ने इसकी जानकारी दी। संजय गांधी अस्पताल और बुराड़ी अस्पताल को भेजे गए मेल में इन अस्पतालों के ई-मेल को भी शामिल किया गया था।

दिल्ली अग्निशमन सेवा विभाग ने रविवार को बताया कि आईजीआई हवाईअड्डे को भी ई-मेल भेजकर बम से उड़ाने की धमकी मिली। बता दें कि इसी तरह 11 दिन पहले, एक मई को दिल्ली-राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में 150 से ज्यादा स्कूलों को ईमेल मिला था जिसमें उन्हें बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। इसकी वजह से छात्रों और अभिभावकों में दहशत फैल गई थी। अधिकारियों को जांच के दौरान कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला था।