ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारआरा में ट्रेन से कटकर महिला इंजीनियर की मौत, पानी लेने स्टेशन पर उतरी थी, जानें कैसे हुआ हादसा?

आरा में ट्रेन से कटकर महिला इंजीनियर की मौत, पानी लेने स्टेशन पर उतरी थी, जानें कैसे हुआ हादसा?

आरा रेलवे स्टेशन पर महिला इंजीनियर की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। अभिलाषा पानी भरने के लिए स्टेशन पर उतरी थी। इसी दौरान ट्रेन चलने लगी। और चढ़ने के दौरान पैर फिसलने से ट्रेन की चपेट में आ गई।

आरा में ट्रेन से कटकर महिला इंजीनियर की मौत, पानी लेने स्टेशन पर उतरी थी, जानें कैसे हुआ हादसा?
Sandeepहिन्दुस्तान,आराSat, 22 Jul 2023 03:43 PM
ऐप पर पढ़ें

आरा रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर तीन स्थित आरपीएफ पोस्ट के समीप शुक्रवार की सुबह सासाराम-पटना पैसेंजर ट्रेन से गिर एक प्राइवेट महिला इंजीनियर की मौत हो गयी। चढ़ने के दौरान पैर फिसलने के कारण वह गिर पड़ी और ट्रेन की चपेट में आ गयी। मृतका रोहतास के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के मतुली गांव निवासी देवेंद्र सिंह की 28 वर्षीया पुत्री अभिलाषा थी।

स्टेशन पर पानी लेने उतरी थी
वह पटना स्थित एक प्राइवेट कंपनी में इंजीनियर के पद पर कार्यरत थी। उसके जीजा शिबू सिंह ने बताया कि वह दो दिन पूर्व छुट्टी में पटना से अपने गांव आयी थी। शुक्रवार की सुबह वह अपनी बड़ी बहन की बेटी के साथ ट्रेन से पटना लौट रही थी। ट्रेन आरा स्टेशन के तीन नंबर प्लेटफॉर्म पर खड़ी थी। उस दौरान वह पानी लेने के लिए उतरी थी, तभी ट्रेन खुल गयी। यह देख वह दौड़कर ट्रेन पर चढ़ने लगी। उसी दौरान उसका पैर फिसल गया और गिर पड़ी। इससे ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। इसके बाद उसके साथ मौजूद रही उनकी बेटी ने फोन कर परिजनों को सूचना दी।

मौत की खबर से मचा कोहराम
सूचना मिलने पर परिजन पहुंचे। रेल पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। बताया जाता है कि महिला इंजीनियर अपनी सात बहनों में छोटी थी। उसके परिवार में मां शारदा देवी और छह बहन हैं। हादसे के बाद उसके घर में कोहराम मच गया है। मां शारदा देवी सहित परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।