ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरपारू : ईवीएम में गड़बड़ी से 15 मिनट मतदान बाधित

पारू : ईवीएम में गड़बड़ी से 15 मिनट मतदान बाधित

पारू विधानसभा के बूथों पर सुबह से ही वोटरों की कतार लग गई थी। बूथ संख्या 243 पर ईवीएम ने मॉक पोल के बाद काम करना बंद कर...

पारू : ईवीएम में गड़बड़ी से 15 मिनट मतदान बाधित
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSun, 26 May 2024 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

ईवीएम में गड़बड़ी से 15 मिनट बाधित रहा मतदान
कई वोटरों के नाम सूची में नहीं रहने से आक्रोश

मुजफ्फरपुर/पारू, हिटी।

पारू विधानसभा के बूथों पर सुबह से ही वोटरों की कतार लग गई थी। बूथ संख्या 243 पर ईवीएम ने मॉक पोल के बाद काम करना बंद कर दिया। मतदानकर्मियों ने बताया कि तार छूट जाने से ईवीएम काम नहीं कर रहा था, इस वजह से 15 मिनट मतदान बाधित हुआ।

बसैठा बाजार में 113 नंबर बूथ हाट के शेड पर टेंट लगाकर बनाया गया था। अंदर लगा कैमरा झुका हुआ था और वेबकास्टिंग नहीं हो रही थी। पीठासीन अधिकारी ने बताया कि बूथ का नाम वेबकास्टिंग सूची में था, लेकिन यहां वेबकास्टिंग नहीं हो रही है। 114 नंबर बूथ भी हाट के शेड के अंदर बनाया गया था और यहां भी वेबकास्टिंग नहीं हो रही थी। पारू के लखनौरी में बूथ नंबर 182 पर दोपहर दो बजे तक 1049 वोटरों में 588 वोटर ने मतदान कर दिया था। जैसे-जैसे धूप तेज होती गई, मतदाता बूथों पर कम दिखे। उमवि बन्दी दुबौली के आधा दर्जन वोटरों के नाम वोटर लिस्ट में नहीं रहने से वे आक्रोशित दिखे। बीडीओ डॉ. ओम राजपूत ने बताया कि कुछ मतदान केंद्रों पर थोड़ा शोर-शराबे की सूचना मिली। हालांकि मतदान शांतिपूर्ण रहा। बताया कि 57.65% मतदान हुआ है। बूथ संख्या 09, 177 व 304 पर कंट्रोल यूनिट के काम नहीं करने के मिली शिकायत पर उसे जल्द ठीक किया गया। वहीं बूथ संख्या 32, 98, 81 व 275 पर वीवी पैट काम नहीं करने की मिली शिकायत पर जल्द चेंज किया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।