Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडSalman Khan Got Atlee Movie After Sikander Gonna Be Blockbuster Action Entertainer

सलमान खान ने मिलाया 'जवान' के डायरेक्टर एटली से हाथ! अल्लू अर्जुन के हाथ से फिसला बड़ा प्रोजेक्ट?

  • सलमान खान की फिल्म सिकंदर का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार है और इसी बीच खबर है कि भाईजान के हिस्से में डायरेक्टर एटली की एक फिल्म आ गई है जिन्होंने शाहरुख खान को 'जवान' दी थी।

Salman Khan and Atlee
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानMon, 17 June 2024 01:44 PM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान और एटली की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर वो कमाल कर दिखाया जिसकी इंडस्ट्री को बहुत जरूरत थी। एक तरफ जहां शाहरुख खान की साउथ इंडियन सिनेमा में धमाकेदार एंट्री हो गई वहीं दूसरी तरफ फैंस को मिली थलाइवा फील वाली किंग खान की ऐसी फिल्म, जिसकी कमाई ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। पिछले कुछ वक्त से ऐसी खबरें वायरल हो रही थीं कि एटली की अगली फिल्म साउथ के सुपरस्टार एक्टर एटली के साथ होगी। लेकिन अब एक ताजा जानकारी के मुताबिक स्टार डायरेक्टर एटली की अगली फिल्म अल्लू अर्जुन के साथ नहीं बल्कि बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के साथ होगी।

एटली और सलमान ने मिलाया हाथ

तेलुगू 360 की एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान और एटली के बीच बात हो चुकी है और अब किसी भी दिन इस प्रोजेक्ट का अनाउंसमेंट किया जा सकता है। सलमान खान ने इस प्रोजेक्ट पर हामी भर दी है और एटली फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। संभावना है कि इस फिल्म का प्रोडक्शन सन पिक्चर्स के हाथों में रहेगा और सलमान खान को इस फिल्म के लिए भारी-भरकम रकम ऑफर की गई है। हालांकि इन बातों का मेकर्स की तरफ से ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया जाना अभी बाकी है।

भाईजान के हिस्से में एटली की फिल्म

बता दें कि अल्लू अर्जुन के बारे में खबर आई थी कि मेकर्स की उनके साथ बातचीत हो गई थी लेकिन फाइनल पे चेक मिलने से पहले ही चीजें गड़बड़ा गईं और प्रोजेक्ट उनके हाथ से निकल गया। वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान की पिछली फिल्म 'टाइगर-3' ब्लॉकबस्टर हिट रही थी और अब फैंस को उनके अगले प्रोजेक्ट का इंतजार है। भाईजान के खाते में अभी कई फिल्में हैं जिनमें से सभी एक से बढ़कर एक हैं। देखना होगा कि दर्शकों को पहले उनकी कौन सी फिल्म देखने मिलती है।

सलमान खान की सिकंदर का इंतजार

इस लिस्ट में पहले नंबर पर है उनकी फिल्म 'सिकंदर' जिसमें फिर एक बार भाईजान एक्शन की लहर लाते दिखेंगे। इसके अलावा सलमान खान और शाहरुख खान को एक दूसरे के अपोजिट लाकर मेकर्स सबसे बड़ा धमाका करने के मूड में हैं। सलमान खान का टाइगर यूनिवर्स और पठान यूनिवर्स एक दूसरे के साथ कंपाइल पहले ही किया जा चुका है और अब बीच में वॉर फिल्म के सेकेंड पार्ट के बाद मेकर्स टाइगर वर्सेज पठान का अनाउंसमेंट कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो यह बहुत बड़ी फिल्म होगी।

दिलजीत को 8 साल की उम्र में हुआ था प्यार, बनाया था घर से भागने का प्लान

शाह परिवार के लिए आफत बनेगा गुलाटी, अनुपमा निकालेगी मुश्किल का हल

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें