ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरयात्री को झांसा देकर 35 हजार के कपड़े व मोबाइल उड़ाया

यात्री को झांसा देकर 35 हजार के कपड़े व मोबाइल उड़ाया

मुजफ्फरपुर जंक्शन पर उतरे यात्री को झांसा देकर लूटपाट करने वाले गिरोह ने सीतामढ़ी के एक यात्री को निशाना बना 35 अजार के कपड़े व मोबाइल उड़ा लिया।...

यात्री को झांसा देकर 35 हजार के कपड़े व मोबाइल उड़ाया
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSun, 23 Apr 2023 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर, वरीय संवाददाता।

मुजफ्फरपुर जंक्शन पर उतरे यात्री को झांसा देकर लूटपाट करने वाले गिरोह ने सीतामढ़ी के एक यात्री को निशाना बना 35 अजार के कपड़े व मोबाइल उड़ा लिया। गिरोह के बदमाश पहले उसे ऑटो में बैठा मेडिकल ओवरब्रिज तक ले गए। वहां झांसा देकर उसे चारपहिया वाहन में बैठा दिया। इसके बाद बड़ी चालाकी से उसका सामान लेकर भाग निकला।

घटना बुधवार की है। पीड़ित नाजिर अंसारी सीतामढ़ी जिले के बेला थाना के नारंगा बाजार का रहने वाला है। वह फेरी का कपड़ा बेचने का काम करता है। पीड़ित मामले की शिकायत लेकर रविवार को पहले बेला थाना पहुंचा। वहां से उसे मुजफ्फरपुर के नगर थाना भेज दिया गया। नगर थाने पर उसने पुलिस को बताया कि कोलकाता से 35 हजार रुपये का कपड़ा लेकर वह मुजफ्फरपुर जंक्शन पर उतरा। वहां से ऑटो पकड़ कर जीरोमाइल पहुंचा। वहां से सीतामढ़ी के लिए बस पकड़नी थी। इस बीच ऑटो चालक ने झांसा देकर उसे सामान के साथ चारपहिया वाहन में बैठ गया। आगे झपहां ओवरब्रिज के समीप वाहन चालक ने बहाना बनाकर उसे पैदल आगे बढ़ने को कहा। इसके बाद वाहन लेकर फरार हो गया। इसके बाद पीड़ित यात्री को नगर थाने से अहियापुर थाना भेज दिया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।