ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार दरभंगापर्दानशीं की आड़ में की गयी बोगस वोटिंग : जीवेश

पर्दानशीं की आड़ में की गयी बोगस वोटिंग : जीवेश

जाले। प्रखंड के जोगियारा में शनिवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन में क्षेत्रीय विधायक सह...

पर्दानशीं की आड़ में की गयी बोगस वोटिंग : जीवेश
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाSun, 26 May 2024 01:15 AM
ऐप पर पढ़ें

जाले। प्रखंड के जोगियारा में शनिवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन में क्षेत्रीय विधायक सह पूर्व मंत्री जीबेश कुमार ने कहा कि मधुबनी लोकसभा क्षेत्र के जाले विस क्षेत्र के कई मतदान केंद्रों पर पर्दानशी की आड़ में बोगस वोटिंग हुई है। गांव में फिलहाल जितने लोग नहीं थे, उससे ज्यादा वहां वोट डाले गए हैं।
उन्होंने कहा कि पांचवें चरण में कुछ लड़कों ने भी पर्दानशी वोटर बनकर भी वोट डाला। जब इसकी शिकायत की गई तब जाले विस क्षेत्र के बूथ संख्या 85 एक लड़का और तीन लड़की बोगस वोटिंग करते हुए पकड़े गए। शिकायत मिलने पर वे जब वे वहां पहुंचे तो उन्हें घेर लिया गया। पुलिस ने उन्हें भीड़ से किसी तरह निकाला। उन्होंने इसकी शिकायत डीएम से की है। विधायक ने कहा कि बोगस वोटिंग करते हुए कुछ लोग पकड़े गए और उन्हें थाने में लाया गया तो 150 से 200 उपद्रवी थाने से उठाकर ले गए। उन्होंने चुनाव आयोग से मांग की है कि चुनाव में पर्दानशी वाली महिला मतदाताओं की महिला कॉन्स्टेबल से जांच करवाने के बाद ही उनसे मतदान करवाया जाए।

प्रेस वार्ता में मधुबनी के सांसद सह एनडीए प्रत्याशी डॉ. अशोक कुमार यादव के अलावा पूर्व मुखिया श्याम कुमार सिंह सुमन, दिग्विजय नारायण सिंह, डॉ. राघवेंद्र प्रसाद, विजय चौधरी, सुजीत मल्लिक, अंजनी निषाद, जदयू के अतहर इमाम बेग, जौहर इमाम बेग थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।