ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार बगहाप्रवासियों को लेकर पहुंचने वाली ट्रेन हुई विलंब

प्रवासियों को लेकर पहुंचने वाली ट्रेन हुई विलंब

लॉकडाउन के बाद राज्य के बाहर फंसे प्रवासियों को लेकर गुरुवार को आ रही दो श्रमिक स्पेशल ट्रेनें काफी विलंब रही। इसमें केरल के अल्लपूझा से आने वाली श्रमिक स्पेशल ट्रेन चार घंटे विलंब होने के बाद रात्रि...

प्रवासियों को लेकर पहुंचने वाली ट्रेन हुई विलंब
हिन्दुस्तान टीम,बगहाThu, 07 May 2020 08:10 PM
ऐप पर पढ़ें

लॉकडाउन के बाद राज्य के बाहर फंसे प्रवासियों को लेकर गुरुवार को आ रही दो श्रमिक स्पेशल ट्रेनें काफी विलंब रही। इसमें केरल के अल्लपूझा से आने वाली श्रमिक स्पेशल ट्रेन चार घंटे विलंब होने के बाद रात्रि 8 बजे तक नहीं पहुंची थी। इस ट्रेन का वास्तविक आगमन शाम 4 बजे निर्धारित था। जबकि दूसरी ट्रेन जो गुजरात चलकर बेतिया में दोपहर 1:40 बजे पहुंचनी थी, वह भी खबर लिखे जाने तक नहीं पहुंची। स्टेशन अधीक्षक अनंत बैठा ने बताया कि गुजरात से आने वाली ट्रेन 10 बजे तक पहंचने की संभावना है, जबकि केरल के अल्लपूझा से बेतिया पहुंचने वाली ट्रेन रात्रि 11 बजे तक मिनट पर पहुंचने की संभावना है। ट्रेनों के विलंब से चलने को लेकर प्रशासनिक पदाधिकारियों एवं कर्मियों की परेशानी बढ़ती दिखी। वहीं कार्य पर तैनात रेलकर्मी की परेशानी भी कम नहीं रही।

थर्मल ्क्रिरनिंग व फारमेट लेने के लिए लगाए गए थे 19 टेबल : बेतिया पहुंचने वाले प्रवासियों की सुविधा एवं उनकी थर्मल ्क्रिरनिंग कराने के लिए जिला प्रशासन की ओर से 19 काउंटर बनाए गए थे। सभी काउंटर पर जिला प्रशासन के निर्देश पर र्किमयों की तैनाती की गई थी। प्रवासियों के बीच फिजिकल डिस्टेंसिंन बनाए रखने के लिए दो कतार में गोला बनाए गए थे। ताकि उनके बीच शारीरिक दूरी बनाए जा सके।