ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीटिकट चेकिंग के नाम पर रुपये-मोबाइल छीने

टिकट चेकिंग के नाम पर रुपये-मोबाइल छीने

कैंट स्टेशन पर गुरुवार को कामगारों से टिकट चेकिंग के नाम पर बदमाशों ने पैसा और मोबाइल फोन छीन लिया। दोनों अहमदाबाद से कमाकर साबरमती एक्सप्रेस से...

टिकट चेकिंग के नाम पर रुपये-मोबाइल छीने
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीFri, 14 Oct 2022 02:10 AM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी, संवाददाता।

कैंट स्टेशन पर गुरुवार को कामगारों से टिकट चेकिंग के नाम पर बदमाशों ने पैसा और मोबाइल फोन छीन लिया। दोनों अहमदाबाद से कमाकर साबरमती एक्सप्रेस से स्टेशन पर उतरे थे। दूसरी ट्रेन के इंतजार के दौरान घटना हुई। सुरक्षाकर्मियों ने सीसीटीवी कंट्रोल रूम में संदिग्धों की पहचान करने का प्रयास किया, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। अंत में पीड़ित घर चले गए।

रिश्ते में मामा-भांजे बेल्थरारोड (बलिया) निवासी जितेंद्र पाल और हरीश पाल ने बताया कि उन्हें ट्रेन से घर लौटना था। दोनों टिकट लेकर पुराने बुकिंग हॉल में खड़े थे। इस दौरान तीन लोग पहुंचे और टिकट चेक कराने को कहा। टिकट देने पर उसमें कमी बताने लगे। बातचीत के दौरान बदमाशों ने जितेंद्र से आठ हजार व हरीश से पांच हजार रुपये समेत मोबाइल फोन भी छीन लिया और भाग निकले। उधर से गुजर रहे एक चेकिंग स्टाफ ने कामगारों की परेशानी की वजह जानी। वहां मौजूद जीआरपी और आरपीएफ के जवानों से सहयोग का अनुरोध किया। यात्रियों की निशानदेही पर सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया। जीआरपी इंस्पेक्टर हेमंत कुमार सिंह ने बताया कि इस सबंध में थाने पर कोई शिकायत नहीं आई है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।