ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजदौड़कर ट्रेन पर चढ़ने के दौरान गिरी महिला अफसर, मौत

दौड़कर ट्रेन पर चढ़ने के दौरान गिरी महिला अफसर, मौत

प्रयागराज जंक्शन पर बुधवार सुबह दर्दनाक हादसे में आंगनबाड़ी सुपरवाइजर 55 वर्षीय अर्चना सिंह की मौत हो गई। अर्चना जंक्शन पर चौरीचौरा एक्सप्रेस पकड़ने...

दौड़कर ट्रेन पर चढ़ने के दौरान गिरी महिला अफसर, मौत
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजWed, 07 Sep 2022 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज जंक्शन पर बुधवार सुबह दर्दनाक हादसे में आंगनबाड़ी सुपरवाइजर 55 वर्षीय अर्चना सिंह की मौत हो गई। अर्चना जंक्शन पर चौरीचौरा एक्सप्रेस पकड़ने के लिए दौड़ीं। ट्रेन में चढ़ने की कोशिश में अर्चना का पैर फिसल गया। वह चीखते हुए गिरीं और ट्रेन व प्लेटफॉर्म के बीच फंसकर खिंचती गईं। चीख-पुकार और हंगामे पर कुछ दूर जाकर ट्रेन रोकी गई। गंभीर रूप से घायल अर्चना को रेलवे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

धूमनगंज थाना क्षेत्र के एडीए कॉलोनी नीम सरांय की रहने वाली अर्चना सिंह मुख्य सहायिका के पद पर फतेहपुर आंगनबाड़ी में तैनात थीं। वह हर रोज चौरीचौरा एक्सप्रेस से ड्यूटी के लिए फतेहपुर जाती थीं। बुधवार सुबह वह ड्यूटी जाने के लिए प्रयागराज जंक्शन पहुंचीं। सुबह साढ़े आठ बजे के करीब चौरीचौरा एक्सप्रेस प्लेटफॉर्म नंबर चार पर खड़ी थी। अर्चना ओवरब्रिज से प्लेटफॉर्म चार तक पहुंचीं ही थीं कि ट्रेन चल पड़ी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, ट्रेन चलने लगी तो महिला ने दौड़ लगा दी। दौड़ते हुए ट्रेन में चढ़ने के दौरान उनका पैर फिसल गया और वह बोगी और प्लेटफार्म के बीच की जगह में गिरकर फंस गईं। तब तक ट्रेन की स्पीड बढ़ चुकी थी। हालांकि शोर मचा तो ट्रेन रोकी गई, लेकिन तब तक अर्चना सिंह के शरीर का काफी हिस्सा कट सा गया था। रेलवे अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। आरपीएफ और जीआरपी के जवानों ने शव को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा दिया। खबर पाकर बेटे प्रियांशु समेत अन्य लोग रोते बिलखते हुए पहुंचे। परिवार वालों ने किसी से भी बात करने से इनकार कर दिया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।