ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजप्रॉपर्टी विवाद में महिला की गला घोंटकर हत्या, हंगामा

प्रॉपर्टी विवाद में महिला की गला घोंटकर हत्या, हंगामा

प्रॉपर्टी विवाद में अतरसुइया में रविवार रात एक महिला की गला घोंटकर उसके ससुरालवालों ने हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर सुबह फरार हो गए। महिला के...

प्रॉपर्टी विवाद में महिला की गला घोंटकर हत्या, हंगामा
default image
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजMon, 17 Jun 2024 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज, वरिष्ठ संवाददाता।
प्रॉपर्टी विवाद में अतरसुइया में रविवार रात एक महिला की गला घोंटकर उसके ससुरालवालों ने हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर सुबह फरार हो गए। महिला के मायके वालों ने पोस्टमार्टम के बाद शव रखकर सड़क जाम किया। हंगामा के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपी सास को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अन्य फरार है।

लीडर रोड, शाहगंज निवासी कमलेश सोनकर ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी 30 वर्षीय फ्रूटी सोनकर की शादी अतरसुइया निवासी सौरभ सोनकर के साथ 2015 में की थी। उसके तीन बच्चे हैं। पिछले साल फ्रूटी के पति की बीमारी से मौत हो गई। इसके बाद ससुरालवालों ने कहा कि वह तीनों बच्चों और महिला की सुरक्षा परवरिश की जिम्मेदार ले रहे हैं। फ्रूटी अपने बच्चों को लेकर वहीं रहने लगी लेकिन इसके बाद उसे प्रताड़ित किया जाने लगा। कमलेश ने पुलिस को बताया कि 16 जून की रात उसकी बेटी ने फोन करके बताया था कि उसके साथ गलत व्यवहार कर रहे हैं। बच्चों के साथ भी बुरा बर्ताव किया है। बोली कि वह यहां नहीं रहेगी। बच्चों की परीक्षा खत्म होते ही वह मायके आ जाएगी।

17 जून की सुबह पड़ोसी के फोन से पता चला कि फ्रूटी की मौत हो गई है। परिजन पहुंचे तो उसके शरीर पर चोट के निशान मिले। गले में निशान बना था। अतरसुइया पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराया। परिजनों ने शाम को शव रखकर हंगामा किया और मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। उन्होंने सास, ससुर, देवर, ननद समेत अन्य पर हत्या का आरोप लगाया है। एसीपी अतरसुइया ने बताया कि महिला के हत्या के मामले में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।