ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजट्रेनों में पकड़े गए अवैध वेंडर

ट्रेनों में पकड़े गए अवैध वेंडर

रेलवे अफसरों की कोशिशों के बाद भी प्रयागराज जंक्शन समेत अन्य रेलवे स्टेशनों पर अवैध वेंडिंग थम नहीं रही है। रेलवे स्टेशन से लेकर खाने पीने का सामान...

ट्रेनों में पकड़े गए अवैध वेंडर
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजWed, 17 May 2023 07:31 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज, वरिष्ठ संवाददाता।

रेलवे अफसरों की कोशिशों के बाद भी प्रयागराज जंक्शन समेत अन्य रेलवे स्टेशनों पर अवैध वेंडिंग थम नहीं रही है। रेलवे स्टेशन से लेकर खाने पीने का सामान बेरोकटोक बेचा जा रहा है। अब तो यात्री अधिकारियों के व्हाट्सएप पर फोटो भेज शिकायतें करने लगे हैं। यात्रियों की शिकायत के बाद रेलवे की टीम ने देर रात प्रयागराज जंक्शन पर चेकिंग को पहुंची तो कोई छोला चावल बेचते पकड़ा गया तो कोई अवैध रूप से पानी की बोतल बेचते नजर आया। मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

चीफ कैटरिंग इंस्पेक्टर केएन झा और चीफ विजलेंस इंस्पेक्टर वीरेंद्र प्रसाद त्रिवेदी ने टीम के साथ मंगलवार को प्रयागराज जंक्शन पर धरपकड़ शुरू की। प्लेटफार्म नंबर 9-10 पर शिवकुमार मिश्रा पुत्र त्रिभुन नाथ को आठ पैकेट छोला- चावल के साथ पकड़ा गया। शिव अवैध तरीके से रोज स्टेशन और ट्रेन में छोला चावल बेचता था। टीम ने रेलवे सुरक्षा बल कंट्रोल रूम में लगे सीसीटीवी से निगरानी शुरू की। प्लेटफार्म नंबर 2-3 पर एक शख्स पानी की बोतल बेचते हुए नजर आया। टीम ने जम्मू तवी एक्सप्रेस में छापामारी कर भोला पुत्र काशी प्रसाद निवासी नया पुरवा करेली को पकड़ लिया। भोला रोज ट्रेन और स्टेशन पर अवैध रूप से पानी बेचता था।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।